शहाजहाँपुर: पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या

इन घटना में कैलाश और उनके पुत्र आकाश को गोली लग गई जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

By: jitendra verma

Updated: 25 May 2020, 08:25 AM IST

शाहजहाँपुर। सदर बाजार थाना क्षेत्र चिनोर गांव में बाइक टकराने के विवाद में पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है।

एक्सीडेंट को लेकर हुआ विवाद

चिनौर गांव के रहने वाले आकाश ड्यूटी से वापस बाइक से घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई जिससे दोनों में विवाद हो गया और बाइक सवार धमकी देते हुए मौके से चले गए। एक्सीडेंट की सूचना पर आकाश के पिता मौके पर पहुंचे और उसे बाइक पर बैठा कर वापस लौट रहे थे। रास्ते में दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग कर दी। इन घटना में कैलाश और उनके पुत्र आकाश को गोली लग गई जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।एसपी सिटी ने बताया कि एक्सीडेंट को लेकर हुए विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है। जिसमे गांव के ही एक वकील का नाम आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned