scriptLove jihad: शोएब ने सीमा गौतम को बनाया ‘जोया सिद्दीकी’, गर्भवती होने के बाद शादी की बात की तो मार डाला | Shoaib made Seema Gautam 'Zoya Siddiqui | Patrika News

Love jihad: शोएब ने सीमा गौतम को बनाया ‘जोया सिद्दीकी’, गर्भवती होने के बाद शादी की बात की तो मार डाला

locationशाहजहांपुरPublished: May 30, 2023 08:31:09 am

Submitted by:

Upendra Singh

Love jihad: शाहजहांपुर में नावेद ने अपने लिव इन पार्टनर सीमा गौतम की हत्या कर दी। खुद ही अपनी प्रेमिका को अस्पताल लेकर पहुंचा। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

shahjhapur.jpg
आरोपी नावेद सहारनपुर का रहने वाला है। नावेद सीमा गौतम के साथ शाहजहांपुर में रहता है। दोनों करीब डेढ़ साल से लिव-इन में रह रहे थे। सीमा के घर वालों को इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
सीमा के घर वाले उसकी शादी करना चाहते थे
आरोपी नावेद ने बताया, “सीमा के घर वाले उसकी शादी करना चाहते थे। सीमा मेरे ऊपर जल्द से जल्द शादी करने का दबाव बनाने लगी थी।” शाहजहांपुर के ASP सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया की सीमा गौतम को खुद नावेद ही मेडिकल कॉलेज में लेकर आया था। यहां उसने अपनी पहचान शोएब सिद्दीकी के रूप में बताई थी, जबकि सीमा को अपनी पत्नी जोया के रूप में अस्पताल में दाखिल कराया था।”
पहचान बदल कर कराया भर्ती
डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि सीमा को मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया था। इसकी सूचना पुलिस को जानकारी दी। पुसिल नावेद उर्फ शोएब से पूछताछ की। संदेह होने पर उसे पुलिस ने अस्पताल में ही हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि वह शोएब सिद्दकी नहीं, बल्कि नावेद है और उसने पहचान छुपाने के लिए अस्पताल में गलत सूचना दी थी।

उसने जोया की पहचान सीमा गौतम के रूप में बताई। इसके बाद पुलिस ने सीमा के परिजनों को सूचित किया। अस्पताल पहुंचने पर सीमा के परिजनों ने बताया कि उन्हें कोई खबर नहीं कि उनकी बेटी नावेद के साथ लिव-इन में रह रही थी। परिजनों ने नावेद के खिलाफ बहला फुसलाकर अपने कस्टडी में रखने, हत्या करने और लव जिहाद समेत विभिन्न आरोपों के तहत पुलिस में तहरीर दी है।
सीमा की मौत हो चुकी थी
पुलिस ने फिलहाल हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नावेद रविवार की रात सीमा को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज लाया था, लेकिन यहां जब डॉक्टरों ने चेक किया तो पता चला कि सीमा की मौत हो चुकी है। ASP शाहजहांपुर सुधीर जायसवाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। रिपोर्ट देखने के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो