scriptबच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का स्केच जारी | Sketch of Rape accused | Patrika News

बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का स्केच जारी

locationशाहजहांपुरPublished: May 20, 2018 04:50:11 pm

कुछ बारातियों से भी पूछताछ की जा रही है, क्षेत्र में ग्रामीणों को स्केच दिखाकर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Sketch of Rape accused

बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का स्केच जारी

शाहजहांपुर। एक सप्ताह पूर्व नोएडा से बारात में शामिल होने आई सात साल की बच्ची के साथ हुये दुष्कर्म का मामला पुलिस के लिये सिरदर्द बना हुआ है। वारदात के आठ दिन बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ना तो दूर सुराग तक नहीं लगा पाई है। जिसके चलते ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। पुलिस ने दरिंदे को पकड़ने के लिये उसका स्केच जारी किया है। पुलिस ने स्केच बच्ची के बताये गये हुलिए के अनुसार बनवाया है। स्केच जारी होने के बाद अब पुलिस आरोपी को तलाश करने में जुट गई है। फ़िलहाल अब पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है।
एक सप्ताह पूर्व हुई थी वारादत

आप को बता दें कि वारदात थाना रामचन्द्र मिशन क्षेत्र की है जहां इसी 11 मई की रात को नोएडा का रहने वाला परिवार शादी में शामिल होने आया था। जहां रात को सात साल की बच्ची घर के बरामदे में चारपाई पर सो रही थी। इसी वक्त किसी दरिन्दे ने उसका अपहरण कर उसे सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। परिवार वालों ने जब बच्ची की तलाश की तो बच्ची गांव के किनारे एक चारपाई पर गंभीर हालत में मिली थी। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था इलाज के बाद होश आने पर बच्ची ने बताया था जो अंकल उसको ले गये थे वह हरी टोपी लगाये हुए थे जो बैग भी टांगे थे कहा था आप के पापा बुला रहे हैं।

बलात्कार के आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिये चुनौतीपूर्ण

घटना के बाद बलात्कारी को ढूंढ़ कर पकड़ना पुलिस के लिये चुनौती पूर्ण साबित हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने स्केच जारी करवाया है। मामले में एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि खुलासे लिए सीओ सिटी सुमित शुक्ला की निगरानी में पांच टीमें गठित की गई हैं जो आसपास के गांव वालोंं पर नजर रख रही हैं। वहीं बारात में आये कुछ बारातियों से भी पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र में ग्रामीणों को स्केच दिखाकर आरोपी युवक की पहचान कराने की कोशिश लगातार जारी है। जल्द आरोपी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो