scriptशराब के लिए रुपए न देने पर मां को झोपड़ी में जिंदा जलाया | Son burnt Alive Mother for liquor | Patrika News

शराब के लिए रुपए न देने पर मां को झोपड़ी में जिंदा जलाया

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 11, 2019 07:05:05 pm

जैसे ही शराबी बेटे को पता चला कि वृद्धा प्रेमा अपनी पेंशन के रुपए निकाल कर लाई है वह एक हजार रुपए जबरन उससे छीन ले गया, दूसरे दिन फिर से दो हजार रुपए मांगने लगा।

शाहजहांपुर। मां-बेटे के रिश्ते को एक कलयुगी बेटे ने तार-तार कर दिया। शराब के लिए रुपए न देने पर मां को जिंदा जला दिया। आरोपी फरार है, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

क्या है मामला
वारदात कांट थाना क्षेत्र के ग्राम मुंडिया आस की है। यहां की रहने वाली वृद्धा प्रेमा ने दो दिन पूर्व अपनी पेंशन निकाली थी। वृद्धा का बेटा सर्वेश शराबी है। जैसे ही उसे पता चला कि वृद्धा प्रेमा अपनी पेंशन के रुपए निकाल कर लाई है वह एक हजार रुपए जबरन उससे छीन ले गया और शराब पी आया। इसके बाद सर्वेश दूसरे दिन फिर से दो हजार रुपए मांगने लगा।
प्रेमा ने सर्वेश को शराब के लिए रुपए देने से इनकार कर दिया। इसपर सर्वेश आपा खो बैठा। घंटों अपनी वृद्ध मां को पीटता रहा। पिटाई से प्रेमा बेहोश हो गई। इतने पर भी कलयुगी बेटे का दिल नहीं पसीजा उसने वृद्ध मां को झोपड़ी के अंदर डाल दिया और आग लगा दी। ग्रामीणों ने जब लपटें उठती देखीं तो वह झोपड़ी की तरफ आए। ग्रामीणों को देख आऱोपी सर्वेश मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आग में प्रेम को जलाए जाने की जानकारी हुई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो