scriptटिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी में बगावत, इस महिला नेता ने किया बड़ा ऐलान | Soniya Rathore opposes BJP candidate in Up Local Body Election 2017 | Patrika News

टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी में बगावत, इस महिला नेता ने किया बड़ा ऐलान

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 06, 2017 06:51:35 pm

निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी अब खुलकर सामने आने लगी है।

Soniya Rathore

Sonia Rathore

शाहजहांपुर। यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी अब खुलकर सामने आने लगी है। शाहजहांपुर नगर पालिका में तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी से टिकट न मिलने से नाराज सोनिया राठौर ने पार्टी प्रत्याशी का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि वो किसी भी कीमत पर बीजेपी प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद को चुनाव नहीं लड़ाएगी।
टिकट कटने के बाद बगावत
सोनिया राठौर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीपीएस राठौर के छोटे भाई और वरिष्ठ बीजेपी नेता डीपीएस राठौर की पत्नी हैं। उन्होंने नगर पालिका परिषद् चेयरमैन पद के लिए आवेदन किया था, लेकिन बीजेपी ने प्रसाद भवन की बड़ी बहू और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की भाभी नीलिमा प्रसाद को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। नीलिमा प्रसाद टिकट वितरण से दो दिन पहले ही अपने पति जयेश प्रसाद के साथ बीजेपी में शामिल हुईं थीं। तब भी सोनिया रौठार ने इनका विरोध किया था।
Jitin Prasad and Nilima Prasad
रानी को नहीं लड़ाएंगी चुनाव
टिकट बंटवारे के बाद सोनिया रौठार बीजेपी प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद के विरोध में खुलकर सामने आ गई हैं। सोनिया राठौर ने कहा है कि एक रानी ने उनके पांव पर पांव रखा है। मैंने हमेशा से निष्ठावान कार्यकर्ता की हैसियत से बीजेपी का झंडा उठाने का काम किया। लेकिन दो दिन पहले बीजेपी में आकर पार्टी ने एक रानी की खातिर उन्हें नीचा दिखा दिया। अब वो एक रानी को किसी भी सूरत में चुनाव नहीं लड़ाएगी। सोनिया ने ये भी कहा कि अगर नीलिमा प्रसाद एक बीजेपी कार्यकर्ता की हैसियत से मिले तो वो उनको चुनाव लड़ाएंगी।
कैबिनेट मंत्री के आवास पर हंगामा
रविवार को बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के आवास पर जमकर हंगामा भी किया था। इतना ही नहीं कुछ कार्यकर्ता अपनी अनदेखी का आरोप लगाकर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को खामियाजा भुगतने तक की धमकी दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो