scriptसपा एमएलसी की शिकायत भी नहीं सुन रहे अधिकारी, हाईवे जाम कर निकाला गुस्सा   | SP MLC Sanjay Mishra Protest against District Administration Shahjahanpur | Patrika News

सपा एमएलसी की शिकायत भी नहीं सुन रहे अधिकारी, हाईवे जाम कर निकाला गुस्सा  

locationशाहजहांपुरPublished: Oct 27, 2016 09:06:00 am

Submitted by:

Sudhanshu Trivedi

समाजवादी पार्टी की रार का अधिकारियों पर असर। 

protest

protest

शाहजहाँपुर. समाजवादी पार्टी की रार इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अधिकारी भी सपा नेताओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में सपा नेताओं को अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। सपा एमएलसी संजय मिश्र ग्राम समाज की भूमि पर कब्जा करने का मामला लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के पास गए लेकिन अधिकारी उनकी शिकायत पर कार्रवाई ही नहीं कर रहे हैं। अधिकारियों की इस मनमानी से नाराज एमएलसी को हाईवे जाम कर अपनी ही सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करना पड़ रहा है। 

ग्राम समाज की भूमि पर कब्जा का आरोप 
दरअसल, बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक से निर्वाचित सपा एमएलसी संजय मिश्र शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन के दनिया पुर गांव के रहने वाले हैं। एमएलसी संजय मिश्र की भाभी इसी थाने के पड़ोसी गांव चौढ़ेरा की ग्राम प्रधान हैं। संजय मिश्र का आरोप है कि जिस गांव की उनकी भाभी प्रधान हैं वहां पर किसी व्यक्ति ने ग्राम समाज की भूमि पर कब्जा कर लिया है। और जिला के प्रशासनिक अधिकारी शिकायत करने के बावजूद उनकी बात को कोई तवज्जो नहीं दे रहे हैं।

हाईवे जाम कर निकाला गुस्सा 
बस इसी से नाराज होकर सपा एमएलसी पहले तो गांव के बाहर हंगामा काटते रहे लेकिन कुछ देर बाद एमएलसी संजय मिश्र और उनके समर्थक बेकाबू हो गए और अधिकारियों के रोकने के बावजूद उन्होंने शाहजहांपुर—लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया जिससे बड़ी तादाद में लोग जाम में फंसे रहे। 

अधिकारी बने रहे मूकदर्शक
आपको बता दें कि एमएलसी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी संजय मिश्र शिक्षा अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, जलनिगम के अधिकारियों के साथ मारपीट के आरोप लगते रहे हैं। वहीं आज जिला के तमाम अधिकारी इस एमएलसी पर कार्यवाही करने के बजाय मूक दर्शक बनकर ड्रामा देखते रहे। हैरानी की बात है पहले जब सपा विधायक या एमएलसी की बात दूर, किसी गांव या तहसीलस्तर का भी नेता अधिका​रियों के पास पहुंच जाता था तो उसकी शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई होती थी लेकिन अब हालात ऐसे हैं कि एमएलसी को भी अधिकारी घास नहीं डाल रहे हैं।

देखें वीडियो:—
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो