scriptएसटीएफ ने 50 हजार के इनामी बदमाश प्रदीप यादव को दबोचा  | STF team arrested accused pradeep kumar yadav | Patrika News

एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी बदमाश प्रदीप यादव को दबोचा 

locationशाहजहांपुरPublished: Oct 02, 2016 09:56:00 am

Submitted by:

Sudhanshu Trivedi

अजीजगंज इलाके में एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था ।

pradeep yadav

pradeep yadav

शाहजहांपुर. शाहजहांपुर पुलिस और एसटीएफ ने ज्वाइंट आपरेशन में 50 हजार के इनामी बदमाश प्रदीप कुमार यादव को गिरफ्तार करने में अहम सफलता हासिल की है। पकड़ा गया बदमाश पिछले सात महीनों से फिरोजाबाद पुलिस और एसटीएफ की टीम को चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफतारी पर पचास हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी की हत्या का आरोपी था
दरअसल 21 फरवरी 2016 को फिरोजाबाद जिले के हुसैनपुर थाना खैरगढ़ के रहने वाले ब्लाॅक प्रमुख प्रत्याशी आलोक सिंह यादव की ताबड़तोड़ गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी थी। हत्या प्रदीप कुमार यादव ने की थी। वारदात के बाद से आरोपी प्रदीप पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था।

रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था
प्रदीप यादव की गिरफतारी के लिए एसटीएफ की टीम को भी लगाया गया था। गिरफ्तारी न होने पर शासन से 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। वहीं एसटीएफ को प्रदीप की सरगर्मी से तलाश थी। पिछले कुछ दिनों से हत्यारोपी प्रदीप शाहजहांपुर में थाना कोतवाली के अजीजगंज इलाके में अपने एक रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था।

तमंचा और बड़ी तादाद में जिंदा कारतूस बरामद
मुखबिर की सूचना के बाद आगरा और बरेली की एसटीएफ टीमों के साथ ही शाहजहांपुर की पुलिस ने ज्वाइंट आपरेशन चलाकर हत्यारोपी प्रदीप यादव को गिरफतार कर लिया। पकड़े गये इनामी बदमाश के पास से एक तमंचा और बड़ी तादाद में जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने इनामी हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।

देखें वीडियोः-


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो