scriptSwami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति | Swami Chinmayanand Case: student will come to bareilly for admission | Patrika News

Swami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति

locationशाहजहांपुरPublished: Oct 18, 2019 06:53:00 am

Submitted by:

jitendra verma

Swami Chinmayanand Case में जेल में बंद छात्रा शक्रवार को बरेली के कॉलेज में प्रवेश लेने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बरेली आएगी।

Swami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति

Swami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति,Swami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति,Swami Chinmayanand Case : छात्रा आज कॉलेज में प्रवेश लेने आएगी बरेली, कोर्ट ने दी अनुमति

शाहजहांपुर। स्वामी चिन्मयानन्द केस Swami Chinmayanand Case में जेल में बंद छात्रा शक्रवार को बरेली के कॉलेज में प्रवेश लेने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बरेली आएगी। सीजेएम ने छात्रा को प्रवेश के लिए अनुमति दे दी है। स्वामी चिन्मयानन्द से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में एलएलएम की छात्रा अपने तीन अन्य साथियों के साथ जेल में बंद है। आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए छात्रा को बरेली में प्रवेश लेना है। छात्रा के भाई का भी बरेली के किसी लॉ कॉलेज में प्रवेश होगा वो भी छात्रा के साथ ही बरेली आएगा।
साथी की जमानत खारिज
Swami Chinmayanand Case में पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोपी छात्रा के साथी संजय सिंह की जमानत अर्जी भी खारिज हो गई। संजय सिंह के वकील ने उसकी जमानत के लिए जिला जज की कोर्ट में अर्जी लगाई थी। दोनों पक्षों की इस पर जोरदार बहस हुई और जिला जज ने संजय सिंह जमानत खारिज कर दी। संजय सिंह के वकील अब हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाएंगे।
क्या है मामला
स्वामी चिन्मयानंद पर उन्ही के कॉलेज में पढ़ने वाली लॉ की छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर उत्तर प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी ने इस मामले में स्वामी चिन्मयानंद, छात्रा और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया था। स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप है तो छात्रा और उसके साथियों पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। इस समय सभी आरोपी शाहजहांपुर की जेल में बंद है।

ट्रेंडिंग वीडियो