एक बार फिर सुर्खियों में आया स्वामी चिन्मयानंद का कॉलेज, हाईवे किनारे जली हुई हालत में निर्वस्त्र मिली बीए की छात्रा

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही मामले के खुलासे का दावा कर रही है।

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। चिन्मयानंद के कॉलेज से लापता हुई बीए की छात्रा हाईवे के किनारे अधजली हालत में मिली। लड़की निर्वस्त्र थी। उसके बदन पर न तो कोई कपड़ा था और न ही दूसरा कोआई सामान उसके पास मिला। छात्रा की हालत इस समय बेहद नाजुक है, जिसके चलते उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। हालांकि छात्रा वहां कैसे पहुंची और उसके साथ क्या वारदात हुई, इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही मामले के खुलासे का दावा कर रही है।

अधजली हालत में मिली लड़की

आपको बता दें कि घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर नगरिया मोड़ की है। जहां ग्रामीणों की नजर एक युवती पर पड़ी अधजली हालत में पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। युवती पूरे तरीके से निर्वस्त्र थी। बहुत पूछने पर किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया। जिसके बाद पिता को सूचना दी गई और लड़की का परिवार मेडिकल कॉलेज में पहुंचा। पूछताछ में पता चला कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो शहर में स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है।

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक सुबह ही पिता उसे कॉलेज लेकर आए थे। इसी बीच अचानक कॉलेज से वह लापता हो गई। पिता ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। देर शाम कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे के किनारे खेत में छात्रा निर्वस्त्र गंभीर जली हुई हालत में मिली। छात्रा के साथ क्या वारदात हुई, वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है। वहीं उसका परिवार भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। शहाजहांपुर के एसपी एस. आनंद के मुताबिक लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या वारदात हुई है। फिलहाल छात्रा को आगे के इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

लखीमपुर में चार छात्राएं लापता

वहीं लखीमपुर में स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली चार छात्राओं के लापता होने के बाद जिले में हड़कंप मचा है। लापता हुई छात्राओं मामले में एसपी विजय ढुल ने पुलिस टीम की पांच टीमों को लगाया है। दो टीमें लखनऊ, दो सीतापुर और एक टीम लखीमपुर खीरी में छात्राओं की तलाश कर रही हैं। चारों छात्राएं आपस में सहेलियां हैं, इसमें से तीन 10वीं और एक इंटर की छात्रा है। सीसीटीवी फुटेज भी मिली है जिसमें छात्राएं दूसरे कपड़ों में जाती हुई नजर आ रही हैं। सोमवार को ये छात्राएं अपने-अपने घरों से स्कूल जाने के लिए निकली थीं लेकिन स्कूल नहीं पहुंचीं। परिजनों ने तलाश की साथ ही सदर कोतवाली में मामला दर्ज करवाया। छात्राओं की उम्र 15 से 17 साल के बीच बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में धीरे-धीरे हिलोरे लेने लगी चुनावी हलचल, तो जातियों को रिझाने में जुट गईं ये राजनीतिक पार्टियां

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned