scriptस्वामी चिन्मयानंद का लड़की से मालिश कराने का वीडियो वायरल | Swami chinmayanand massage video viral After SIT inquiry | Patrika News

स्वामी चिन्मयानंद का लड़की से मालिश कराने का वीडियो वायरल

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 12, 2019 10:44:53 am

Submitted by:

jitendra verma

ये वीडियो कब बना, किसने बनाया और कहाँ बना इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

स्वामी चिन्मयानंद का लड़की से मालिश कराने का वीडियो वायरल

स्वामी चिन्मयानंद का लड़की से मालिश कराने का वीडियो वायरल

शाहजहाँपुर। एसआईटी जांच का सामना कर रहे पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। शाहजहांपुर में स्वामी चिन्मयानंद के एक दर्जन से ज्यादा वीडियो वायरल हुए हैं। स्वामी चिन्मयानंद के ये वीडियो लोगों में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। वीडियो में एक लड़की स्वामी चिन्मयानंद की मालिश करती हुई दिखाई पड़ रही है। वीडियो चश्मे में ख़ुफ़िया कैमरा लगा कर बनाया गया है। ये वीडियो कब बना, किसने बनाया और कहाँ बना इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।
एसआईटी जांच हुई तेज
वही स्वामी चिन्मयानन्द प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी जांच तेज कर दी है। एसआईटी ने छात्रा के हॉस्टल में भी जांच पड़ताल की। एसआईटी ने छात्रा का मेडिकल भी कराया है। कुछ सैम्पल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भी भेजे गए हैं। एसआईटी की टीम ने चिन्मयानंद के वकील समेत कई लोगों के बयान भी लिए हैं। सूत्रों का दावा है कि संजय नाम के युवक ने स्वामी चिन्मयानंद को पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मैसेज की बात स्वीकार कर ली हैं।
आश्रम में दिखे स्वामी चिन्मयानन्द
वहीँ स्वामी चिन्मयानन्द भी लम्बे समय बाद हॉस्टल में दिखाई दिए। माना जा रहा है कि गुरgवार को एसआईटी स्वामी चिन्मयानन्द से भी पूछताछ कर सकती है। प्रकरण सामने आने के बाद स्वामी चिन्मयानन्द और एसआईटी का आमना सामना कुछ समय के लिए ही हुआ था। स्वामी इस दौरान महज एक बार ही मीडिया के सामने थे और उन्होंने इस मामले पर बोलने से मना कर दिया था, हालाँकि उन्होंने इसे साजिश बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो