फोटो स्टूडियो मालिक को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

Mukesh Kumar

Publish: Jan, 14 2018 03:39:43 PM (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
फोटो स्टूडियो मालिक को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

अज्ञात बदमाशों ने चिट्ठी के जरिए सात दिनों में स्टूडियो मालिक को जान से मारने की धमकी दी है।

शाहजहांपुर। शहर के एक फोटो स्टूडियो मालिक को अज्ञात बदमाशों ने चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। धमकी में स्टूडियो मालिक को एक हफते में गोली मारकर हत्या करने की बात कही गई है। धमकी भरा खत मिलने के बाद से स्टूडियो मालिक का परिवार सदमे में है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


खत में जान से मारने की धमकी
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के कटिया टोला इलाके की है। जहां विजय फोटो स्टूडियो के मालिक विजय का मकान है। शनिवार सुबह को विजय की पत्नी ने दरवाजा खोला तो उन्हें एक खत पड़ा मिला। खत पढ़ने से ही उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। खत में विजय और उनके स्टूडियो में काम करने वाले कर्मचारी अजय को गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गई है। खत में लिखा है कि अगर स्टूडियो में काम करने वाले कर्मचारी को नहीं हटया गया तो वो एक हफ्ते के अंदर दोनों को गोली मारकर हत्या कर देंगे।

दहशत में स्टूडियो संचालक का परिवार
चिट्ठी मिलने के बाद से फोटो स्टूडियो संचालक और उसका परिवार दहशत में है। स्टूडियो संचालक का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। धमका भरा खत किसने डाला है इसका पता नहीं चला पाया है। फिलहाल स्टूडियो संचालक ने पुलिस में अपनी शिकायत दे दी है। जिस पर पुलिस ने जांच करने की बात कही है।


अवैध संबंधों का मामला होने की आशंका
अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला अवैध संबंधों का हो सकता है। पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धमकी भरे खत की जो कॉपी मुहैया कराई है उसकी जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार के सुरक्षा के लिए पुलिस दे दी गयी है। जल्दी ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned