विवादों के बीच धूम मचाने को तैयार राजपाल यादव, तिशनगी की रिलीज से उम्मीदें

विवादों के बीच धूम मचाने को तैयार राजपाल यादव, तिशनगी की रिलीज से उम्मीदें

Abhishek Saxena | Publish: May, 04 2018 08:27:32 AM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

आगरा सिनेमा के अलावा सभी शहरों में धूम मचाएगी राजपाल यादव की फिल्म तिशनगी

शाहजहांपुर। हिंदी फिल्म जगत स्‍क्रीन के स्‍टैंड अप कमेडियन और शाहजहांपुर के सितारे की अता पता लापता, जुड़वा टू, भूल भुलैया, खट्टा-मीठा के बाद स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘तिशनगी’ आज रिलीज को तैयार है। फिल्म आगरा , शाहजहांपुर सहित देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से शाहजहांपुर के लोग उत्साहित हैं तो पत्रिका टीम को इस फिल्म के बारे में विशेष जानकारी मोहन राजपूत द्वारा दी गई। फिल्‍म एक साईको लवर की कहानी है, इस दुनिया में हर इंसान के अंदर कुछ पाने की प्यास होती है। इस प्यास का हद से गुजरना ही तिशनगी कहलाती है जो अपने प्रेमलाल में फंसाकर लड़कियों का कत्‍ल कर देता है।


फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी तिशनगी है, जिसके लिए हर किरदार अपनी-अपनी कोशिश करता हुआ नज़र आता है। कोई शिकार करता है तो कोई शिकार होता है। मोहन राजपूत ने बताया कि जयंत घोष द्वारा जे आर प्रोडक्‍शन के बैनर तले प्रोड्यूस्‍ड समीर खान ने फिल्‍म में ‘तिशनगी’ पहली बार एक साईको लवर को बॉलीवुड में एक नये अंदाज़ में पेश किया है। इस बारे में खुद मोहन राजपूत फिल्म डायरेक्टर पीआरओ और हीरो इसराइल खान ने पत्रिका से हुई बातचीत में बताया कि इस दुनियां में हर इंसान के अंदर कुछ पाने कि प्यास होती है और जब यह प्यास हद से गुज़र जाती है तो उसे तिशनगी’ कहते हैं। कुछ यही हम पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। झूठ, प्यार , धोखा और ग़लतफ़हमी की यह एक ऐसी कहानी है जिसको दर्शक बार बार देखने पर मज़बूर हो जाएंगे। फिल्म को पहली बार एक साईको लवर को बॉलीवुड में एक नए अंदाज में पेश किया गया है नैना तेरे यह बावरे पलक, मेरे होठों की तिशनगी को तू बुझा। सूफी इस्लाम राह इस फिल्म के गाने इंडस्ट्रीज में धमाल मचाए हुए हैं। इस फिल्म के पांचों गाने एक से बढ़कर एक हैं। यार प्रोडक्शन हाउस बैनर तले बनी फिल्म लोगों को सिनेमा हॉल तक लाने को मजबूर करेगी। फिल्म के निर्माता जयंत घोष निर्देशक समीर खान राइटर मंजर बलियावी म्यूजिक गुफी हैं। उन्‍होंने यह भी बताया कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला है।

मुख्य भूमिका में सुपर कॉमेडियन राजपाल यादव
इसमें मुख्‍य भूमिका में सुपर कॉमेडियन राजपाल यादव के अलावा आर्यन वैद्य, कैज तन्‍वी, अनुष्‍का श्रीवास्‍तव, कावेरी प्रियम और सपना राठौर हैं। कैज तन्‍वी साइको लवर की भूमिका हैं और आर्यन वैद्य पुलिस ऑफिसर की। फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत और प्‍यारे हैं, जिसे मशहूर सिंगर राहत फ़तेह अली खान, सुनिधी चव्हाण, पालक मुच्छल, पावनी पाण्डेय, मो.इरफ़ान एवं अमित मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है.आयटम सॉंग कायनात अरोरा ने किया है अटल फैसला और अनफ्रेश फिल्म भी चार-पांच दिन में रिलीज होकर शहरों में धूम मचाएंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned