scriptशादीशुदा पुरुष ने धोखे से की दूसरी शादी, राज खुलने पर मारपीट कर दे दिया तीन तलाक | Triple Talaq In Shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

शादीशुदा पुरुष ने धोखे से की दूसरी शादी, राज खुलने पर मारपीट कर दे दिया तीन तलाक

यूपी के शाहजहांपुर में पहले से शादी शुदा युवक ने धोखा देकर युवती से पहले निकाह किया, दूसरी शादी का खुलासा होने पर पति ने पत्नी को पीट पीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

शाहजहांपुरOct 12, 2018 / 05:00 pm

अमित शर्मा

Teen talak

शादीशुदा पुरुष ने धोखे से की दूसरी शादी, राज खुलने पर मारपीट कर दे दिया तीन तलाक

शाहजहांपुर। मोदी सरकार ने भले की संसद में तीन तलाक के खिलाफ कड़ा कानून बनाकर सख्त रुख अख्तियार किया हो लेकिन प्रदेश में कड़े कानून के बाद भी तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते महिलायें लगातार तीन तलाक का शिकार हो रही हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां पहले से शादी शुदा युवक ने धोखा देकर युवती से पहले निकाह किया, दूसरी शादी का खुलासा होने पर पति ने पत्नी को पीट पीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। फ़िलहाल पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 
यह भी पढ़ें

स्पेशल: यूपी टूरिस्ट सर्किट में ब्रज की लॉटरी, अटल जी के पैतृक गांव स्थित शिवमंदिर श्रंखला सहित 22 स्थान शामिल

एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

ताज़ा मामला शाहजहांपुर के थाना रौज़ा क्षेत्र का है जहाँ शकील नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक़ कह कर घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला अपने दो मासूम बच्चों को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता और उसके परिवार वालों का आरोप है कि शकील ने उनके साथ धोखा किया है। वो पहले से शादी शुदा था। उनकी बेटी की जब उससे शादी हुई तो ये बात परिवार वालों ने छुपाई थी। जब परिवार वालों के सामने उसके इस राज़ से पर्दा उठा तो शकील अपनी पत्नी से मार पीट करने लगा और कल शकील ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक़ बोलकर घर से निकाल दिया।फ़िलहाल मामले में एसपी ने कार्यवाई के आदेश दिये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो