scriptशराबियों की पुलिस को खुली चुनौती! बीच रोड पर जमकर खून खराबा | Two Drunken Group fight in market | Patrika News

शराबियों की पुलिस को खुली चुनौती! बीच रोड पर जमकर खून खराबा

locationशाहजहांपुरPublished: Jan 15, 2018 10:43:39 am

घटना स्थल से चंद कदम की दूरी पर जिला कारागार, पुलिस चौकी का स्टाफ मौजूद था।

Drunken Group fight
शाहजहांपुर। सड़क पर शराबियों का हंगामा आम बात हो गई है लेकिन इन शराबियों पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। रविवार देर रात को एक बार फिर शराबियों ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा काटा। एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। ख़ास बात ये है कि घटना स्थल से चंद कदम की दूरी पर जिला कारागार, पुलिस चौकी का स्टाफ और तो और घटना स्थल से गुजर रही थाना पुलिस की गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मियों ने भी शराबियों के झगड़े में बोलने की जहमत नहीं उठाई। जिसका नतीजा ये हुआ कि दोनों शराबी बुरी तरह घायल हो गए।
Drunken Group fight
शराबियों के बीच जमकर हुई मारपीट
बीच रोड पर मारपीट और खूनी मंजर का ये नजारा थाना सदर बाजार क्षेत्र के फायर ब्रिगेड आफिस के ठीक सामने का है । जहां शराब पीने के बाद शराबियों ने बीच सड़क पर एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से एक शराबी घायल हो गया और उसके सर से खून बहने लगा। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। पुलिस की गाड़ी तो वहां से गुजरी लेकिन शराबियों को रोकने की बजाय आगे निकल गई क्योंकि यहां पुलिस को शराबियों के हंगामे से कोई मतलब ही नहीं है। यही वजह है बीच सड़क पर शराब पीकर हंगामा करना यहां अब आम बात हो गई है।

आएदिन होता है हंगामा

आपको बता दें कि जिले में शराबियों का शराब पीकर हंगामा आये दिन सामने आता रहता है। जगह जगह शराब के सरकारी ठेके तो हैं ही लेकिन जेब में ठेके पर जाने के लिए शराबियों के पास जब पैसे नहीं होते हैं तो इसके लिए अवैध रूप से निकलने वाली कच्ची शराब से ये रोज के शराबी अपनी खुराक पूरी करते हैं। पड़ोसियों को या फिर बीच रोड पर हंगामा कर पुलिस को खुली चुनौती देते हैं। आपको बता दें कि जिले में सैकड़ों महिलाएं अवैध शराब को बंद कराने के लिए कई बार प्रदर्शन कर चुकी हैं। शहर में बीचोबीच सरकरी शराब के ठेके बंद करने के लिए शराब के ठेकों में तोड़ फोड़ और जिला प्रशासन से ठेके बंद कराने के लिए धरना प्रदर्शन भी लगातार होते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो