script

योगी के संस्कृति मंत्री का ‘धर्मशास्त्र’! बोले- ‘टोपी वालों के नहीं इनके शुभ हाथों होगा मंदिर निर्माण’

locationशाहजहांपुरPublished: Jan 18, 2019 04:14:02 pm

राम मंदिर निर्माण पर कैबिनेट ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है साथ ही सपा-बसपा के गठबंधन पर गैस्टहाउस कांड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

laxmi Narayan Chaudhary

योगी के संस्कृति मंत्री का ‘धर्‌मशास्त्र’! बोले- ‘टोपी वालों के नहीं इनके शुभ हाथों होगा मंदिर निर्माण’

शाहयहांपुर। उत्तर प्रदेश के धर्मार्थ कार्य एवं संस्कृति मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का यह गठबंधन नहीं बल्कि ‘ठग बंधन’ है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डर की वजह से ही गठबंधन किया गया है। राम मंदिर निर्माण पर भी कैबिनेट ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।
गैस्ट हाउस कांड भूलीं मायावती

दरअसल जिले के प्रभारी मंत्री और कैबिनेटमंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी यूपी के शाहजहांपुर पहुंचे थे, जहां भावलखेड़ा ब्लॉक में भूतपूर्व सैनिकों के सम्मान समारोह में उन्होंने शिरकत की। कैबिनेटमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने सैनिक और उनके परिवारों को वह सम्मान दिया है जिसके वह हकदार थे। इस दौरान गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन नहीं बल्कि ‘ठग बंधन’ है। भाजपा के डर की वजह से ही गठबंधन किया गया है। मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती अपने साथ हुए गेस्ट हाउस में हमले को भूल गईं, साथ ही वो एक महिला के आत्मसम्मान को भी भूल गईं। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा सरकार में ही अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों का सबसे ज्यादा दमन हुआ है और 2019 के चुनाव में यही लोग सपा और बसपा को सबक सिखाएंगे।
योगी के शुभ हाथों होगा राम मंदिर निर्माण

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेटमंत्री ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 74 सीटें हासिल करेगी। साथ ही उन्होंने मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा मंदिर निर्माण ‘गोल टोपी वाले’ नहीं बल्कि योगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शुभ हाथों से होगा। सिर्फ सरकार शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रही है। राम मंदिर का निर्माण हर हाल में होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो