scriptUP Panchayat Election Result: शाहजहांपुर में एक ही परिवार की चार बहुएं बनी बीडीसी सदस्य | UP Panchayat Election Result 4 daughter in law from a Family won BDC | Patrika News

UP Panchayat Election Result: शाहजहांपुर में एक ही परिवार की चार बहुएं बनी बीडीसी सदस्य

locationशाहजहांपुरPublished: May 04, 2021 09:37:44 pm

UP Panchayat Election Result: शाहजहांपुर के सिंधौली में एक ही परिवार की चार बहुएं बीडीसी मेंबर का चुनाव जीत गई हैं। परिवार से ब्लाॅक प्रमुख की दावेदारी तय मानी जा रही है।

UP Panchayat Chunav Result

यूपी पंचायत चुनाव रिजल्ट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर.

UP Panchayat Election Result: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तो एक परिवार ने इतिहास रच दिया। यूपी पंचायत चुनाव में जिले के सिंधाैली के एक परिवार की चार बहुएं एक साथ चुनाव जीतकर बीडीसी सदस्य बन गईं। इस जीत से जहां परिवार खुश है वहीं इसकी चर्चा जिले ही नहीं जिले के बाहर भी है। बीडीसी सदस्य चुनी गई महिलाओं में तीन सगे भाइयों की और एक चचेरे भाई की पत्नी है। सिंधौली बाजार वाले मैदान के मालिक ओमकार सिंह की पत्नी सुधा सिंह सिधौली कस्बे से बीडीसी सदस्य बनी हैं तो छोटे भाई निरंकार सिंह की पत्नी सुनीति सिंह जमुनिया गांव से जीती हैं। सबसे छोटे भाई सुनील सिंह की पत्नी रितु सिंह भी रघुनाथपुर से बीडीसी का चुनाव जीत गईं। तीन सगे भाइयों के साथ उनके चचेरे भाई श्याम बहादुर की पत्नी मंजू सिंह भी सिधौली प्रथम प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज की है। ओंकार सिंह भाजयूमो के जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं। एक ही घर से चार-चार बीडीसी मेंबर की जीत से उनके घर से ब्लाॅक प्रमुख का प्रत्याशी तय माना जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो