scriptखाकी का रौब दिखाकर बेकसूर ठेले वाले को यूपी पुलिस के सिपाही ने बेल्ट से पीटकर किया लहूलुहान | up police constable brutally beaten street vender without any guilt | Patrika News

खाकी का रौब दिखाकर बेकसूर ठेले वाले को यूपी पुलिस के सिपाही ने बेल्ट से पीटकर किया लहूलुहान

locationशाहजहांपुरPublished: May 25, 2018 03:17:00 pm

Submitted by:

suchita mishra

सिपाही ने ठेले वाले से पांच हजार की नकदी और मोबाइल भी छीन लिया है।

pidit

pidit

शाहजहांपुर। जिले में एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां खाकी वर्दी की हनक में सिपाही ने गुंडई दिखाते हुए जूस के ठेले वाले को बेल्ट से जमकर पीटा। पिटाई के बाद लहूलुहान ठेले वाले की जेब से पांच हजार की नकदी और मोबाइल भी लूट लिया। इसके बाद पीड़ित जूस वाला किसी तरह थाने पहुंचा और आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा लिखकर घायल को अस्पताल भिजवाया। मामला थाना खुदागंज कस्बे का है।
पीड़ित शख्स गोविंद राठौर ने बताया कि वो रात 11 बजे अपना ठेला लेकर घर जा रहा था। तभी पीछे से चंद्रकांत नामक सिपाही आया और मोबाइल छीनकर बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। पीड़ित ने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन आसपास कोई बस्ती न होने के कारण कोई मदद के लिए नहीं आया। पीड़ित ने बताया कि उसकी सिपाही से कोई रंजिश भी नहीं है। दरअसल कुछ समय पहले सिपाही चंद्रकांत का किसी से झगड़ा हुआ था तो सिपाही को लगता है कि उस झगड़े में गोविंद भी शामिल था। इसी कारण उसने पीड़ित को बुरी तरह पीटा।
सिपाही ने साथी संग मिलकर किया लहुलुहान
पीड़ित ने बताया कि सिपाही के साथ एक और साथी था। दोनों ने मिलकर उसके चेहरे पर बेल्ट मारी जिससे उसका पूरा चेहरा लहुलुहान हो गया। पीड़ित युवक ने बताया जब सिपाही ने उसे मारा तब वो थाने से थोड़ा आगे निकल गया था। इसलिए पहले सिपाही ने उसके हाथ से मोबाइल छीना फिर बेल्टों से बुरी तरह पीटा। साथ ही पांच हजार रुपए भी छीन लिए। पीड़ित ने बताया कि सिपाही ने थाने में कार्रवाई न करने की धमकी दी है।
लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि एक सिपाही द्वारा ठेले वाले के साथ मारपीट का मामला आया है। सिपाही चन्द्रकान्त के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर घायल को मेडिकल के लिए भेजा है। पांच हजार रुपये और मोबाइल लूटने का भी आरोप लगा है। वहीं मदनापुर थाना प्रभारी बिरजाराम ने बताया कि आरोपी सिपाही वीआईपी ड्यूटी मे बिजनौर गया है। अभी कोई विभागीय कार्रवाई का आदेश नहीं मिला है।
सिपाही की गुंडई को एसपी ने लिया संज्ञान
इस मामले में एसपी एस चनप्पा ने बताया पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी सिपाही चन्द्रकान्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा कर जांच सीओ तिलहर को सौंपी गई है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। किसी भी व्यक्ति को कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो