scriptबीच सड़क पर यूपी 100 के सिपाहियों ने बेचा इमान, वीडियो वायरल | up police constable taking bribe video goes viral on socail media | Patrika News

बीच सड़क पर यूपी 100 के सिपाहियों ने बेचा इमान, वीडियो वायरल

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 27, 2017 01:15:26 pm

अपनी करतूतों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पुलिस का एक वीडियो सामने आया है।

up police constable taking bribe

up police constable taking bribe

शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिदायत के बाद भी पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। अपनी करतूतों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पुलिस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें यूपी 100 की गाड़ी पर तैनात सिपाही रिश्वत लेते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो जब आला अधिकारियों के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं।
यूपी 100 के सिपाहियों की करतूत
जानकारी के मुताबिक ये वीडियो शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र का है। इस वीडियो में यूपी 100 की गाड़ी में बैठे दो सिपाही दिखाई दे रहे हैं। इनमें एक सिपाही का नाम राजेंद्र है। सिपाही राजेंद्र बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़ने के नाम पर रिश्वत लेता है। इसी दौरान एक युवक ने सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
ट्रॉली छोड़ने के एवज में मांगे 1500
बताया जाता है कि इलाके में प्रधान गांवों में शौचालयों का निर्माण करवा रहे हैं। इसके लिए ट्रैक्टर ट्रॉली से अवैध खनन कर बालू लायी जा रही थी। इसी बीच यूपी 100 पर तैनात सिपाहियों ने बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली रोक ली और उसे छोड़ने के एवज में 25 सौ रुपए रिश्वत मांगी। इसके बाद मामला 15 सौ रुपए में तय हुआ। इसी बीच एक युवक ने सिपाही को पैसे देना का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
सीओ सदर को सौंपी जांच
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना कांट इलाके में यूपी 100 के सिपाही का वीडियो वायरल होने की बात संज्ञान में आयी है। सीओ सदर को इस वीडियो की जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पुलिस द्वारा रिश्वत लेने का यह कोई पहला मामला नहीं, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो