script

SOG के साथ पुलिस ने बनाया था सीक्रेट प्लान, फिर पकड़े अफीम तस्कर

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 25, 2021 05:32:16 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में पुलिस और एसओजी की एक टीम शाहजहाँपुर में अफीम सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

fdd.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश में एसओजी और पुलिस ने अफीम तस्करो के एक गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी प्लानिंग मे पुलिस और एसओजी की टीम लगातार काम कर रही थी। शाहजहाँपुर थाना मदनापुर पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस को एक करोड़ पचास हजार कीमत की अफीम बरामद हुई है।
अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने गुरुवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि थाना मदनापुर पुलिस व एसओजी की टीम ने बुधवार रात अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए बाइक से अफीम तस्कर कर रहे तीन मादक पदार्थ तस्करों को जलालाबाद रोड पर स्थित झपका तिराहे के पास गिरफ्तार किया है। पकड़े तस्कर थाना अल्हागंज के गांव गोरामहुआ निवासी बृजपाल, थाना कटरा क्षेत्र के नादिरशाह निवासीसरफुद्दीन तथा इस्लामनगर रहीसुद्दीन है।
एसपी सिटी ने बताया कि तस्करों की कब्जे से उच्च क्वालिटी की एक किलो पचास ग्राम अफीम, मोबाइल फोन, दो बाइक व 1650 रूपये बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतर-राष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ पचास हजार रूपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो