खुलासा: गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी संग मिलकर ऐसे की थी पति की हत्या...

तीन महीने बाद हुआ घटना का खुलासा। प्रेमी संग मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, लाश को लगाया ठिकाने, फिर करती रही लापता होने का नाटक।

 

By: suchita mishra

Published: 16 May 2018, 01:13 PM IST

शाहजहांपुर। जिले में अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पहले पति को शराब पिलाई उसके बाद उसका गला घोंटकर शव नहर मे फेंका दिया। उसके बाद खुद पत्नी थाने में आकर पति की गुमशुदा होने की सूचना दी। लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा, जिसके बाद पत्नी से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान ही मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पआरोपी प्रेमी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

तीन महीने बाद हुआ खुलासा
एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सात फरवरी को महफूज़ की पत्नी ने थाने मे पति के गुमशुदा होने की तहरीर दी थी। महफूज़ पेशे से ड्राइवर था और शराब आदि का सेवन करता था। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद महफूज़ की लाश लखीमपुर की शारदा नहर मे लाश मिली थी। शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि उसकी गला दबाकर की गई है। उसके बाद मामले की जांच सदर बाजार इंस्पेक्टर डीसी शर्मा को दी गई। जांच में पुलिस ने पत्नी जीनत से पूछताछ की तो पहले तो वह गुमशुदा होने की बात करती रही। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया।

पति के दोस्त के संग चल रहा था अफेयर
एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि महफूज की पत्नी जीनत ने बताया कि मेरे पति का दोस्त दीपक उर्फ भीम अक्सर मेरे घर आया करता था। इसी बीच हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। धीरे धीरे हमारे अवैध संबंध बन गए। आरोपी पत्नी के मुताबिक एक दिन जीनत और प्रेमी दीपक ने योजना महफूज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजनानुसार दीपक घर आया, तब घर में महफूज भी मौजूद था। दीपक ने पहले तो उसे जमकर शराब पिलाई उसके बाद कार में बैठाकर दीपक और जीनत उसे लखीमपुर खीरी की तरफ निकल गए। कार में ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, फिर रास्ते में शारदा नहर में शव को फेंक दिया। उसके बाद उन दोनों ने इसे गुमशुदगी का मामला बनाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके।

काॅल डिटेल से हुआ खुलासा
इंस्पेक्टर सदर बाजार डीसी शर्मा ने बताया कि मामला बहुत पेचीदा था इसलिए हमने पत्नी जीनत की मोबाइल काॅल डिटेल निकलवाई तो खुलासा हुआ कि जीनत की बात दीपक नाम के युवक से एक दिन मे 25 से 30 बार होती है। किसी शादीशुदा महिला की किसी दूसरे युवक से इतनी ज्यादा बात होना शक पैदा करने वाला था। इसलिए हमने घटना वाले दिन की काॅल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी की लोकेशन एक साथ घटनास्थल की थी, जिसके बाद शक यकीन में बदल गया। पत्नी जीनत को हिरासत मे लेकर कङाई से पूछताछ करने के बाद सच सामने आ गया।

 

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned