scriptयोग दिवस पर योगी के मंत्री ने कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते, देखें वीडियो | Yogi's Minister ties the shoe lace from worker | Patrika News

योग दिवस पर योगी के मंत्री ने कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 21, 2019 12:20:57 pm

Submitted by:

jitendra verma

लक्ष्मी नारायण शाजहाँपुर जिले के प्रभारी मंत्री है और वो शाजहाँपुर में योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे।

Yogi's Minister ties the shoe lace from worker

योग दिवस पर योगी के मंत्री ने कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते, देखें वीडियो

शाजहाँपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश के बाद भी भारतीय जनता पार्टी के मंत्री और सूबे के अफसर वीआईपी कल्चर से दूर नहीं हो पा रहे हैं। ताजा मामला शाजहाँपुर का है जहां पर विश्व योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने एक कर्मचारी से अपने जूते के फीते बंधवाए। कार्यक्रम में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। मंत्री जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लक्ष्मी नारायण शाजहाँपुर जिले के प्रभारी मंत्री है और वो शाजहाँपुर में योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे।
ये भी पढ़ें

International yoga day: जिला जेल में बंदियों ने एक साथ किया योग- देखें वीडियो

Yogi's Minister ties the shoe lace from worker
कर्मचारी ने पहनाए जूते

दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण जिले के प्रभारी मंत्री भी है और वो योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने शाजहांपुर आए हुए थे। प्रभारी मंत्री के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद और जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी भी थे। मंत्री जी योगा करने के बाद जब उठे तो जूते पहनने के लिए झुकना नहीं चाहते थे। इस पर एक कर्मचारी ने उनके जूते उठाए और मंत्री जी को जूते पहना दिए और मंत्री जी ने भी कर्मचारी से बड़े आराम से जूते पहन लिए उन्होंने कर्मचारी को ऐसा करने से रोका भी नहीं। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
ये भी पढ़ें

Yoga Day 2019: पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे बढ़ा रही हैं मीना

Yogi's Minister ties the shoe lace from worker
योग का महत्त्व बताया

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शाहजहांपुर जिला विकास कार्यों में नंबर एक पर रहता है। स्वतंत्रता आंदोलन में भी इस इस वीर भूमि ने अग्रणी भुमिका निभाई है। पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे विश्व मे योग दिवस मनाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो