scriptBig Boss फेम Swami Om की बढ़ीं मुश्किलें, युवाओं ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर किया ये बड़ा ऐलान… | youth announced 50 lakh rupees prize for cutting tongue of swami om | Patrika News

Big Boss फेम Swami Om की बढ़ीं मुश्किलें, युवाओं ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर किया ये बड़ा ऐलान…

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 17, 2019 10:06:21 am

Submitted by:

suchita mishra

शाहजहांपुर की लड़कियों को ‘विषकन्या’ कहने के मामले में लोगों का फूटा गुस्सा।

शाहजहांपुर। बिग बॉस (Big Boss) फेम व अखिल भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी ओम (Swami Om) द्वारा लड़कियों को ‘विषकन्या’ कहने के मामले में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही इस मामले में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad- VHP) ने स्वामी का पुतला फूंककर अपना विरोध दर्ज कराया था। इसके बाद सोमवार को शहर के युवाओं ने भी एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर स्वामी ओम व दारा सेना के अध्यक्ष मुकेश जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।
जीभ काटकर लाने वाले को 50 लाख का इनाम
इस मामले में युवा नेता अंशुल त्रिवेदी ने स्वामी ओम की जीभ काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की। साथ ही एसपी कार्यालय पर स्वामी चिन्मयानंद को जेल भेजने व स्वामी ओम पर जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि शहर की लड़कियों का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
ये है मामला
बता दें कि रविवार को स्वामी ओम ने शाहजहांपुर (Shahjahanpur)) में स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayananda) के समर्थन में प्रेस कांफ्रेंस की थी। इस दौरान स्वामी के साथ आए लोगों ने शाहजहांपुर की लड़कियों को विषकन्या कहा था। इसके बाद से ही शहरभर में स्वामी ओम का विरोध शुरू हो गया है। तमाम संगठन व शहर के युवा स्वामी ओम के विरोध में उतर आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो