scriptबेटे को कहां कहां नहीं खोजा, कुछ दिन बाद फैक्ट्री के गोदाम में मिला ऐसी हालत में परिवारीजनों के उड़ गए होश | Youth dead body found in factory warehouse | Patrika News

बेटे को कहां कहां नहीं खोजा, कुछ दिन बाद फैक्ट्री के गोदाम में मिला ऐसी हालत में परिवारीजनों के उड़ गए होश

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 02, 2018 07:09:48 pm

शाहजहांपुर में कृषि यंत्र उद्योग के फैक्टरी मालिक का इकलौते बेटे हो गया था गायब।

Youth dead body

Youth dead body

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में कृषि यंत्र उद्योग के फैक्टरी मालिक के इकलौते बेटे की खून से लथपथ लाश घर पड़ोस मे बने गोदाम मे मिली है। बताया जा रहा है छात्र के सिर में गोली लगने से मौत हुई है। शव के पास से तमंचा और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है। छात्र पिछले तीन दिन से लापता था। परिजन लगातार बेटे को तलाश कर रहे थे। फैक्ट्री जब किसान कृषि यंत्र लेने आये तो उन्होंने ने अंदर गोदाम से बदबू आने की बात कही, जब अंदर गोदाम खोल कर देखा तो आंखे फटी की फटी रह गईं। देखा की गोदाम के अंदर छात्र की लाश पड़ी है। बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार मे कोहराम मच गया।
यहां का मामला
घटना थाना रौजा के इंडस्ट्रियल एरिया की है। यहां के रहने वाले प्रेम शर्मा की कृषि यंत्र की फैक्ट्री है। प्रेम शर्मा का 24 वर्षीय बेटा सूरज एम कॉम का छात्र था। बीते गुरूवार को सूरज अपने घर से लापता हो गया, जिसके बाद परिजनों ने बेटे की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। तीन दिन तक उसको काफी तालाश किया कहीं पता नहीं चल सका, फिर अचानक प्रेम शर्मा फैक्ट्री में बैठे थे किसान कृषि यंत्र लेने पहुंचा और उसने गोदाम से बदबू आने की बात कही, जब गोदाम खुलवाया, तो उन्हे अपने बेटे की खून से लथपथ लाश पङ़ी मिली। लाश के पास ही तमंचा और कारतूस भी पङ़ा था। बेटे की लाश देखकर पिता बदहवास हो गए और इसकी सूचना परिवार वालों को दी। जिसके बाद परिवार मे कोहराम मचा हुआ है। लेकिन परिवार वाले मीडिया को कुछ भी बताने को राजी नहीं हैं। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कं लिए भेज दिया। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। वहीं सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा का कहना है कि फैक्ट्री में एम कॉम के छात्र सूरज शर्मा की लाश मिली है। लाश कई दिन पुरानी है। आत्महत्या की आशंका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो