scriptचुनावी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली | Youth shot due to electoral rivalry in shahjahanpur | Patrika News

चुनावी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली

locationशाहजहांपुरPublished: Oct 11, 2017 11:20:14 am

Submitted by:

suchita mishra

युवक के पेट में लगी गोली, हालत गंभीर, इलाज के लिए बरेली रेफर किया।

Youth shot due to electoral rivalry

Youth shot due to electoral rivalry

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। गांव के दबंगों ने युवक को घेर कर उसे गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक को बरेली रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना थाना कांट के बरुआ खुर्द गांव की है।
ये है मामला
दरअसल गांव के प्रतिपाल नामक युवक की प्रधानी के चुनाव को लेकर रामदीन के साथ चुनावी रंजिश चल रही थी। कुछ दिन पहले प्रतिपाल ने रामदीन के खिलाफ गांव में वोटिंग करवाई थी। इसी को लेकर दोनों के बीच आपसी विवाद हो गया। रंजिश को लेकर देर रात रामवीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रतिपाल को घेर लिया। बुरी तरह से पीटने के बाद रामदीन ने प्रतिपाल को गोली मार दी। गोली रामदीन के पेट में लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे बरेली रेफर किया गया है। फिलहाल घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
आपको बता दें कि शाहजहांपुर जिले में अवैध असलहों का कारोबार बड़े स्तर पर धड़ल्ले से चल रहा है। बेहद ही कम दामों पर असलहे और कारतूस मुहैया हो जाते हैं। इसके कारण शहर में अपराध तेजी से बढ़ रहा है। कोई भी व्यक्ति मामूली विवाद पर ही आसानी से गोलीबाजी की वारदात को अंजाम दे देता है। लोगों की जान लेने में भी कोई गुरेज नहीं रखता।
शाहजहांपुर में 500 रूपये से लेकर एक हजार रुपए तक में असलहे और 100 से 150 रूपये में कारतूस आसानी से मिल जाते हैं। इस मामले में जिले की पुलिस कोई कड़ी कार्रवाई करती नजर नहीं आती। यदि कहीं अवैध हथियार बरामद होते भी हैं तो कार्रवाई वहीं खत्म हो जाती है। उसके मुख्य आरोपी या सप्लायर तक पहुंचने तक जांच नहीं की जाती।

ट्रेंडिंग वीडियो