script7 साल की मासूम के साथ हैवनियत करने वाले को मिले कड़ी सजा | 7-year-old innocent with severe punishment | Patrika News

7 साल की मासूम के साथ हैवनियत करने वाले को मिले कड़ी सजा

locationशाजापुरPublished: Feb 12, 2020 12:19:14 pm

Submitted by:

Piyush bhawsar

भावसार समाजजनों ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

7-year-old innocent with severe punishment

7 साल की मासूम के साथ हैवनियत करने वाले को मिले कड़ी सजा

शाजापुर.

आंधप्रदेश के करनूल टाउन में 6 फरवरी 2020 को 7 वर्षीय मासूम के साथ 45 वर्षीय एक व्यक्ति बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बलात्कार किया था। इस मामले में भावसार समाजजनों ने मंगलवार को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपते हुए आरोपी को जल्द और सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है।

राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर डॉ. वीरेंद्रसिंह रावत को सौंपे गए ज्ञापन में भावसार समाजजनों ने बताया कि मासूम के साथ हुए बलात्कार के मामले में 7 फरवरी को रिपोर्ट करनूल टाउन थाने में की गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। समाजजनों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि संपूर्ण भावसार समाज इस कुकृत्य की घोर निंदा करता हैं। साथ ही मांग करता है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए पीडि़ता और उसके परिवार को न्याय दिलवाएं। पीडि़त मासूम के उच्चतम उपचार एवं संरक्षण के लिए भी ज्ञापन के माध्यम से अनुरोध किया गया। ज्ञापन में समाजजनों ने यह भी बताया कि वर्तमान समय में दुष्कर्म की घटना बढ़ती जा रही है। जिसका मुख्य कारण नैतिक शिक्षा का अभाव है। समाजजनों ने अनुरोध किया कि देश की शिक्षा पद्धति में नैतिक शिक्षा का पाठ्यक्रम चलाया जाए। ताकि सामाजिक संस्कार एवं नैतिकता का प्रभावी वातावरण निर्मित हो सके। ज्ञापन सौंपते समय अंतर्राष्ट्रीय भावसार महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेश भावसार, मध्यप्रदे-छत्तीसगढ़ के प्रांताध्यक्ष इंजीनियर दिनेशचंद्र झाला (भावसार), शाजापुर भावसार समाज अध्यक्ष जगदीशनारायण भावसार, डॉ. जगदीश भावसार, अमृतलाल भावसार, सुरेशचंद्र भावसार, रामचंद्र भावसार (मुन्ना), तुलसीराम भावसार, महेश भावसार, बंटी भावसार, उमाकांत पांडव, शीतल भावसार, विजय भावसार, जेपी भावसार, महिला मंडल में हेमलता भावसार, राजूबाई भावसार, मंजू भावसार, साधना भावसार, अलकनंदा भावसार, मंजू भावसार, श्यामा भावसार, चंदा भावसार सहित अन्य समाजजन उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो