scriptvideo : ऐसी लगी टक्कर कि सड़क पर बिखर गए बीयर के बॉक्स | A truck accident on the highway, full of beer | Patrika News

video : ऐसी लगी टक्कर कि सड़क पर बिखर गए बीयर के बॉक्स

locationशाजापुरPublished: Apr 24, 2018 02:29:08 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

एबी रोड पर सुबह एक ट्रक पलट गया, जिसमें रखे बीयर के बॉक्स सड़क पर बिखर गए।

patrika

highway,accident,truck accident,police,beer truck,

शाजापुर। मंगलवार तड़के करीब 4.45 बजे एक बीयर से भरा ट्रक एबी रोड स्थित ट्राफिक पॉइंट पर बनी यातायात की छतरी से टकरा गया। टक्कर लगने के बार बीयर के बॉक्स सड़क पर बिखर गए। के्रन की सहायता से ट्रक को हटाया गया। ड्राइवर को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन ट्रक पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।

कुछ देर बनी जाम की स्थिति
ट्रक में बीयर की बोतलों से भरे बॉक्स बिखरकर सड़क पर फैल गए, जिससे हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बनी। कुछ देर बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। सुबह से क्रेन की सहायता से ट्रक को हटाया जा रहा था।

ग्वालियर जा रहा था ट्रक
घायल ट्रक ड्राइवर नौशाद खान ने बताया कि इंदौर से बीयर भरके ग्वालियर जा रहे थे। तभी अचानक ट्रॉफिक पॉइंट की छतरी के समीप ट्रक पलट गया। ड्राइवर ने बताया कि सारंगपुर की ओर से आ रहे आयशर वाहन को बचाने के चलते गाड़ी छतरी से टकराई, इसमें टायर फट गया और ट्रक पलटी खा गया।

शादी समारोह से गांव लौट रहे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत
उज्जैन. शादी समारोह में भोजन करने के बाद सोमवार रात ११.३० बजे नवाखेड़ा गांव लौट रहे तीन भाइयों को हरिफाटक ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाई घायल हुए हैं, जिन्हें इन्दौर रेफर किया गया। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार नहीं मिलने से परिजनों ने हंगामा किया और स्वास्थ्य विभाग की अव्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि यहां अस्पताल में घायल बगैर उपचार के ३० मिनट से पड़ा है। इसके बाद रात १२ बजे के लगभग अस्पताल में सरकार के खिलाफ नारे लगे तो घायलों को डॉक्टर ने इन्दौर रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र निवासी नवाखेड़ा (२४), राहुल व अर्जुन के साथ इंदिरा नगर क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। भोजन करने के बाद बाइक से नवाखेड़ा लौट रहे थे इसी बीच हरिफाटक ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायलों को डायल १०० की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां राजेन्द्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और राहुल व अर्जुन को एफ वार्ड में भर्ती किया। थोड़ी देर बाद सूचना मिलने पर राहुल के परिजन पहुंचे तो घायलों को उपचार नहीं मिलने पर वे अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपचार नहीं करने का आरोप लगाने लगे। गांव वालों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की हालत है कि यहां लोगों को उपचार नहीं मिलता। इसके बाद उपस्थित नर्स ने कहा कि डॉक्टर ने घायलों को रेफर किया है आप किसी भी हॉस्पिटल लेजा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो