SBI ब्रांच को सील करने पहुंचा प्रशासन, बैंक स्टाफ ने बाहर आने से किया इंकार

- डेढ़ घंटे से चल रही मशक्कत
-ना बैंक स्टाफ बाहर निकल रहा है न प्रशासन कर पा रहा कार्रवाई

By: Ashtha Awasthi

Published: 22 Feb 2021, 03:22 PM IST

शाजापुर। हितग्राहियों को ऋण प्रदान करने के लिए शासन स्तर सर से निर्देश जारी किए गए हैं। ऐसे में सभी बैंकों को ऋण प्रदान करने के लिए टारगेट भी दिए गए हैं। जो बैंक टारगेट पूर्ण नहीं कर पा रही है उन बैंकों पर कार्रवाई भी की जा रही है। इसी क्रम में शहर के टंकी चौराहा के समीप स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मगरिया शाखा द्वारा हितग्राहियों को ऋण प्रदान नहीं करने की बात कहते हुए सोमवार दोपहर तहसीलदार, नायब तहसीलदार, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सहित प्रशासनिक अमला यहां पहुंचा।

 

gettyimages-633143818-594x594.jpg

पुलिस टीम को यहां पर बुलवाकर बैंक शाखा को सील करने की बात कही। इस दौरान बैंक के शाखा प्रबंधक ने कहा कि हमारे द्वारा हितग्राहियों को ऋण दिया जा रहा है इसके बाद भी हमें बगैर कोई आदेश के कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में बैंक स्टाफ ने शाखा से बाहर आने के लिए इंकार कर दिया।

शाखा प्रबंधक का कहना है कि हम अंदर ही बैठे हैं आप शाखा को बाहर से सील कर दो। काफी देर तक बहस होने के बाद समस्या का कोई हल नहीं निकल पाया। करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा समय से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं, लेकिन बैंक को सील नहीं किया जा पा रहा है। एसडीओपी ने मौके पर पहुंची और बैंक स्टाफ से चर्चा की। अभी भी मामले का कोई हल नहीं निकल पा रहा है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned