scriptCAA के खिलाफ धरना प्रदर्शन में देश विरोधी नारे लगे, कांग्रेस समेत कई दल थे शामिल | Anti country slogans: in protest against CAA | Patrika News

CAA के खिलाफ धरना प्रदर्शन में देश विरोधी नारे लगे, कांग्रेस समेत कई दल थे शामिल

locationशाजापुरPublished: Feb 09, 2020 08:15:48 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

कांग्रेस समेत कई संगठनों के द्वारा बुलाया गया था बंद।

CAA के खिलाफ धरना प्रदर्शन में देश विरोधी नारे लगे, कांग्रेस समेत कई दल थे शामिल

CAA के खिलाफ धरना प्रदर्शन में देश विरोधी नारे लगे, कांग्रेस समेत कई दल थे शामिल

शाजापुर. मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान देश विरोधी नारे लगने का मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के मक्सी क्षेत्र में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया गया था। यहा प्रदर्शन कांग्रेस समेत कई संगठनों के द्वारा बुलाया गया था। इस प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के देश विरोधी नारे की बात कही जा रही है। इस वायरल वीडियो के खिलाफ शनिवार को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग को लेकर थाने पहुंचे।
देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग
हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस को वायरल वीडियो भी सौंपा जिसमें देश विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। दरअसल, धरने स्थल में एक आयोजक के भाषण के दौरान देश विरोधी नारे लगाए गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। थाने पहुंचे हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारियों से देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को तो पुलिस ने केस दर्ज करने की जगह आवेदन मांगा जिसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ केस देशद्रोह का मामला नहीं दर्ज किया गया तो सोमवार को शहर बंद कर प्रदर्शन किया जाएगा।
वीडियो से हुई छेड़छाड़
मामले में सदर आसिफ मेव समेत संविधान बचाओ मंच के सदस्यों का कहना है कि यह आयोजन कांग्रेस कमेटी, भाम आर्मी, बलाई महासभा समेत कई संगठनों द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में भारत माता की जय के नारे लगे हैं। इस आयोजन में किसी भी प्रकार का कोई आपत्तिजनक नारा नहीं लगाया गया है। वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस पूरे आयोजन में बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था और उसकी रिकार्डिंग की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो