script

बीएसडब्ल्यू के छात्र और मेंटर्स ने लिया स्वच्छ राजनीति के लिए उठाया ये कदम

locationशाजापुरPublished: Oct 28, 2018 11:03:06 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

युवा बोले- शत-प्रतिशत करेंगे मतदान, अन्य लोगों को भी मतदान के लिए करेंगे प्रेरित

patrika

voting,college,student,awareness,oath,

शाजापुर. आगामी विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान के उद्देश्य को लेकर पत्रिका की ओर से शुरू किए गए मेरा वोट, मेरा संकल्प अभियान में जुड़ते हुए रविवार को जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान (डाइट) के बीएसडब्ल्यू के छात्र एवं मेंटर्स ने स्वच्छ राजनीति के लिए संकल्प लिया।
मेंटर भागीरथ महापात्रे ने बीएसडब्ल्यू के समस्त छात्रों को संस्थान के बाहर खड़ा करके शपथ दिलवाई। मेंटर महापात्रे ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम सभी को शत-प्रतिशत मतदान करना है। स्वच्छ राजनीति के लिए निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का उपयोग करें।
साथ ही अपने परिजनों, पड़ोसियों सहित अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान मुख्य रूप से मेंटर मनीषा सिसौदिया, सुनिता गुर्जर, आशुतोष सोनी, संदीप राठौर, अर्जुन मंडलोई, बीएसडब्ल्यू के छात्र दीपक धानुक, मुकेश राठौर, आशा गोयल, शारदा मालवीय, पूजा सौराष्ट्रीय, भवानी राजौरिया, प्रेमलता, बबीता मिश्रा, मीनाक्षी श्रोत्रिय, मनोज श्रोत्रिय, भेरूलाल, राजेंद्रसिंह चौखुटिया, संजय पितले सहित बड़ी संख्या छात्र उपस्थित रहे।
शाजापुर. पत्रिका वोट चैलेंज अभियान में शाजापुर के निजी चाणक्य कोचिंग सेंटर के छात्र-छात्राओं ने शत-प्रतिशत मतदान की शपथ ली। युवा बोले 28 नवंबर को मतदान में जरूर शामिल होंगे और अपने रिश्तेदार और परिवारजनों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। शनिवार को पत्रिका के मेरा वोट, मेरा संकल्प अभियान के तहत बस स्टैंड के समीप कोचिंग सेंटर पर को शत-प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई गई। कोचिंग टीचर राम पाटीदार ने शपथ दिलाई की अपने घर परिवार, मोहल्ले, गांव, मित्रों एवं रिश्तेदारों को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करें।मतदाता जागरुकता फैलाएं। साथ ही युवाओं को बताया कि दबाव या प्रलोभन में वोट न करें। वोट आपका अधिकार है, स्वतंत्र होकर ही वोट करें।
आगर-मालवा. शासकीय उत्कृृष्ट उमावि में महिला बाल विकास विभाग के तत्वावधान में आयोजित की जाने वाली सामुदायिक नेतृत्व क्षमता विकास पाठ्यक्रम की कक्षा के दौरान उपस्थित बीएसडब्ल्यू के छात्रों ने अनिवार्य रूप से मतदान करने की शपथ ली। नोडल परामर्शदाता प्रमोद श्रीवास्तव ने शपथ का वाचन किया।
इस अवसर पर परामर्शदाता डॉ आरपी सूर्यवंशी, प्रतिभा गौड़, सुल्तानसिंह परिहार, सरिता सोलंकी, प्रिया सोलंकी आदि उपस्थित थे।
जनअभियान परिषद ने भी किया आयोजन : जनअभियान परिषद के तत्वावधान में जारी समाज कार्य स्नातक पाठ्यक्रम के अंतर्गत कक्षा में भाग लेने आए विद्यार्थियों द्वारा रविवार को आवश्यक रूप से मतदान करने की शपथ ली गई। इस अवसर पर ब्लाक समन्वयक जनअभियान मदनलाल मालवीय, श्रीराम यादव, स्वाती सक्सेना आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो