scriptसेल्फी विथ पत्रिका में शहरवासियों ने दिखाया उत्साह | Citizens showed enthusiasm in Selfie With PATRIKA | Patrika News

सेल्फी विथ पत्रिका में शहरवासियों ने दिखाया उत्साह

locationशाजापुरPublished: Mar 06, 2022 07:29:05 pm

Submitted by:

Piyush bhawsar

महिलाओं, बच्चें, युवा और वरिष्ठजन हुए अभियान में शामिल

Citizens showed enthusiasm in Selfie With PATRIKA

शाजापुर। महिलाओं ने की पत्रिका विथ सेल्फी अभियान में भागीदारी

शाजापुर.

राजस्थान पत्रिका समूह के 67वे स्थापना दिवस को लेकर मनाए जा रहे साप्ताहिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में रविवार को बड़ी संख्या में शहरवासियों ने सेल्फी विथ पत्रिका कार्यक्रम में भाग लेतें हुए उत्साह दिखाया। पत्रिका के साथ सेल्फी व फोटो लेकर विश्वास जताते हुए कार्यक्रमों में भाग लिया।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका समूह के 67वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। गत दिवस जहां विद्यार्थियों ने पत्रिका द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में कैनवास पर अपनी कल्पनाओं को आकार देकर उसमें रंग भरे थे। इस प्रतियोगिता में बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया और पत्रकारिता, पर्यावरण सहित अन्य विषयों को लेकर चित्र बनाएं थे। इसी क्रम में रविवार को पत्रिका द्वारा शहर में सेल्फी विथ पत्रिका का आयोजन किया गया। इस आयोजन में भी बड़ी संख्या में शहरवासी शामिल हुए। पत्रिका के साथ सेल्फी लेने वालों में महिलाएं, युवा, वरिष्ठ और बच्चें भी शामिल रहे। शहर में अलग-अलग स्थानों पर पत्रिका विथ सेल्फी अभियान का क्रेज दिखाई दिया।

फाग उत्सव के बीच पत्रिका के साथ सेल्फी लेने पहुंची महिलाएं
शहर के द्वारिकापुरी कॉलोनी स्थित निजी गार्डन में रविवार को फाग उत्सव का आयोजन किया जा रहा था। इस फाग उत्सव में बड़ी संख्या में महिलाएं भजन-किर्तन करते हुए फुल और गुलाल से होली खेलती रही। शाम के समय यहां महिलाओं ने पत्रिका विथ सेल्फी अभियान से जुड़ते हुए पत्रिका के साथ सेल्फी ली।

शहीद पार्क में भी सेल्फी विथ पत्रिका अभियान से जुड़े शहरवासी
इसके बाद शाम के समय हाइवे पर स्थित शहीद पार्क में भी पत्रिका विथ सेल्फी अभियान का आयोजन किया गया। इस दौरान पत्रिका के साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इसमें जो कुछ लोग परिवार सहित यहां पहुंचे और सेल्फी ली। वहीं युवाओं ने भी बढ़चढक़र सेल्फी विथ अभियान में सहभागिता की। पार्क में पहुंचे वरिष्ठजनों ने भी पत्रिका अभियान से जुडक़र सेल्फी ली।

आज होगा युवाओं के टॉक शो का आयोजन
राजस्थान पत्रिका समूह के 67वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम की शृंखला में सोमवार को शासकीय पं. बालकृष्ण शर्मा नवीन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में टॉक शो का आयोजन किया जाएगा। इस टॉक-शो में युवा वर्ग भाग लेंगे। यहां पर युवा अपनी बात और विचार एक-दूसरे से साझा करेंगे। मुख्य रूप से इस आयोजन में कॉलेज में अध्ययन करने वाले युवा शामिल होंगे।
0000000000

ट्रेंडिंग वीडियो