scriptघर आकर बोले-बेटी की तबीयत खराब है, रास्ते में कहा-दुनिया छोड़ गई | Come home and say, the health of daughter is bad, onway said shei died | Patrika News

घर आकर बोले-बेटी की तबीयत खराब है, रास्ते में कहा-दुनिया छोड़ गई

locationशाजापुरPublished: Apr 17, 2018 12:33:06 am

Submitted by:

Lalit Saxena

जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर सुंदरसी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पहले ही परिजनों ने शव दूसरे कमरे में रख दिया।

patrika

FIR,women died, murder aligation

शाजापुर. जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर सुंदरसी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव दूसरे कमरे में रख दिया। पुलिस ने कमरे को सीलकर सूचना वरिष्ठों को दी। मामले में मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।
राजगढ़ जिले के सिलक्टीभाई निवासी ऋतु पिता मनोहरसिंह का विवाह 29 अप्रैल 2017 को सुंदरसी निवासी वीरेंद्रसिंह हुआ था। मनोहरसिंह ने बताया शादी के बाद से ही ऋतु कई बार फोन कर सास द्वारा परेशान करने की बात कहती थी। दो-तीन दिन पहले भी मां को कहा था सास परेशान कर रही है।
मनोहरसिंह ने बताया रविवार शाम 6 बजे ऋतु के ससुराल पक्ष के कुछ लोग सीधे गांव आए और कहा बेटी की तबीयत खराब है। इस पर दो लोग सुंदरसी जाने के लिए गाड़ी में बैठ गए। मनोहरसिंह के बताया आधा रास्ता तय करने के बाद बताया बेटी ने फांसी लगा ली है। इसके बाद रात 11 बजे वे लोग सुंदरसी पहुंचे। यहां देखा तो बेटी का शव दूसरे कमरे में रखा था। सूचना उन्होंने परिजनों को दी। सोमवार सुबह 11 बजे जब अन्य परिजन अए तब मनोहरसिंह सुंदरसी थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव वाले कमरे को सील कर दिया।
30 घंटे बाद पीएम
मनोहरसिंह के अनुसार बेटी की मौत रविवार दोपहर में ही हो गई थी। इसके बाद सोमवार को जब पुलिस को सूचना दी तो उन्होंने यह कहकर कमरा सील कर दिया कि अभी वरिष्ठ अधिकारी सीएम के कार्यक्रम में व्यस्त हैं। वहां से लौटने के बाद पीएम कराया जाएगा। ऐसे में अधिकारियों के यहां पहुंचकर पंचायतनामा कार्रवाई करने के बाद शाम ६ बजे शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
जांच कर रहे हैं
विवाहिता की मौत की सूचना सुबह मिली। वरिष्ठों को सूचित कर दिया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में व्यस्तता के चलते अधिकारियों को यहां पहुंचने में देर हो गई। इसके बाद पंचायतनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। कवरेज करने पहुंचे दो मीडियाकर्मी कमरे से बाहर निकल गए थे, जबकि हम अंदर ही कार्रवाई कर रहे थे। बाद में पता लगा कि उनके साथ मारपीट हुई है और उनका कैमरा आदि भी तोड़ दिया है। घटनास्थल पर जाकर देखा तो वहां कैमरा या कुछ नहीं मिला। घायलों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके आधार पर आगामी कार्रवाई होगी।
आजादसिंह चौधरी, टीआई-सुंदरसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो