script

video : हादसा : उज्जैन से शादी में जा रहे पति-पत्नी और बेटे की शाजापुर में मौत, बेटी सुरक्षित

locationशाजापुरPublished: Apr 24, 2019 12:31:25 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी इस देखा, वह कांप गया।

patrika

hospital,highway,crime,death,truck accident,police,injured,shajapur,

शाजापुर/उज्जैन. घर से खुशी-खुशी विवाह समारोह में शामिल होने निकला एक परिवार शाजापुर पहुंचने से पहले ही काल का शिकार बन गया, इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई, वहीं 7 साल की मासूम बच्ची सुरक्षित बच गई। हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी इस देखा, वह कांप गया।

ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पहिए में आकर हुई मौत
बुधवार सुबह 9.30 बजे के लगभग आगरा-मुंबई मार्ग एनएच-3 पर दुपाड़ा तिराहे के पास एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। बाइक सवार पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 साल की बालिका बाइक से दूर फिंकने से बच गई।

40 फीट दूर तक पहिए में फंसे रहे, शरीर के उड़े चिथड़े
दुर्घटना इतनी भयावह थी कि तीनों परिजन 40 फीट दूर तक ट्रक के पहिए में घिसटते चले गए और शरीर के चिथड़े उड़ गए। दुर्घटना में बाल-बाल बची बालिका अक्षिता का उपचार जिला अस्पताल शाजापुर में किया जा रहा है, जबकि उज्जैन निवासी राजेश पिता ओम, बबीता पति राजेश और अक्षत पिता राजेश की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क पर लगा जाम, फैल गया खून
सड़क हादसे में शिकार हुए परिवार के लोगों की मौत के बाद वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर लगे जाम को काफी मशक्कत बाद शुरू कराया। वहीं सड़क पर फैले खून के धब्बे फायर फाइटर की मदद से साफ करवाए गए। पुलिस ने मामले का पंचनामा बनाया।

उज्जैन के गायत्री नगर में रहता था परिवार
बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुआ परिवार उज्जैन में गायत्री नगर में निवार करता था। चारों परिजन शाजापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना उज्जैन स्थित परिजनों को दी गई है।

ऐसे हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी अनुसार हादसे की जानकारी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने दी। उनके अनुसार दूध की टंकियां बांधे हुए एक बाइक और हादसे का शिकार हुए परिवार की बाइक लगभग साथ-साथ चल रही थीं। तभी मक्सी की तरफ से एक ट्रक तेज गति से आया। इस ट्रक से बचने के चक्कर में बाइक सवारों का संतुलन बिगड़ा। दूध वाली बाइक सड़क के दूसरी ओर गिरी, जबकि परिवार के लोगों की बाइक सड़क की तरफ गिरने से ये तीनों लोग ट्रक के पहिए में आ गए। ७ वर्षीय बालिका दूर फिंकने के कारण सुरक्षित बच गई। ट्रक ने इन्हें रौंदने के साथ ही एक मैजिक वाहन को भी टक्कर मारी। पुलिस वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करेगी।

अकेली रह गई सात साल की मासूम
हादसे में शिकार हुए दंपति और बेटे की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि अब इस मासूम बालिका का क्या होगा। माता-पिता और भाई के चले जाने के बाद अब वह इस दुनिया में अकेली रह गई।

ट्रेंडिंग वीडियो