आया था बेटी की फीस भरने और हो गई मौत से मुलाकात

आया था बेटी की फीस भरने और हो गई मौत से मुलाकात

Lalit Saxena | Publish: Aug, 12 2018 09:00:00 AM (IST) Shajapur, Madhya Pradesh, India

आष्टïा-शुजालपुर मार्ग पर शुक्रवार रात को वाहन की टक्कर से अरन्याकलां निवासी युवक की मौत हो गई।

शुजालपुर. आष्टïा-शुजालपुर मार्ग पर शुक्रवार रात को वाहन की टक्कर से अरन्याकलां निवासी युवक की मौत हो गई। युवक शुजालपुर में रहकर हाईस्कूल की पढ़ाई करने वाली पुत्री को स्कूल की फीस देकर गांव जा रहा था। रात 10 बजे आष्टïा रोड स्थित बायपास के समीप सामने से आए वाहन ने भूपेंद्र (४०) पिता बालाप्रसाद सक्सेेना निवासी अरन्याकलां की बाइक को टक्कर मारी दी। इससे भूपेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर अरन्याकलां में शोक छा गया। पुलिस शुजालपुर ने ब्रजेश पिता रमेशचंद्र सक्सेना निवासी चित्रांशनगर शुजालपुर की सूचना पर मर्ग कायम कर सिविल अस्पताल में शव का परीक्षण कराया।
रेलवे फाटक के समीप विजय वाटिका के सामने ट्रक क्रमांक एमपी 09 केए 4933 के चालक ने अंबाराम पिता पन्नालाल मालवीय निवासी सिद्दनाथ स्वप्नसिटी शुजालपुर की बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध हादसे का प्रकरण दर्ज किया है।
आगर-मालवा. शनिवार को इंदौर-कोटा राजमार्ग सुसनेर रोड़ पर एक के बाद एक २ सड़क हादसे हुए। दोनों में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं ५ घायल हो गए। एक हादसा दोपहर १ बजे हुआ तो दूसरा शाम ६ बजे।
सुसनेर थाना क्षेत्र के नांदना निवासी मोहन (५०) पिता प्यारेलाल जाट, पत्नी लाड़कुंवरबाई (४५), भतीजे दिनेश की पत्नि राजूबाई (३५) तथा नातिन निधि (३) पिता नंदकिशोर के साथ बाइक से आगर जिला अस्पताल में भर्ती किसी परिजन से मिलने एवं बाबा बैजनाथ महादेव के दर्शन करने के लिए गांव से निकले थे। दोपहर १ बजे ग्राम महूडिय़ा मोयाखेड़ा के समीप सामने की ओर से आ रहे ट्रक एचआर ३८ क्यू १७७६ के चालक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयानक था कि लाड़कुंवरबाई के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
गंभीर मोहन एवं राजूबाई को उज्जैन रेफर किया गया। छोटी बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में ही जारी है। घटना के तुरंत बाद खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण ने ट्रक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी लेकिन कोतवाली थाने के पुलिसकर्मी सीएम ड्यूटी में होने के कारण मौके पर समय रहते नहीं पहुंच पाए तभी मौके से निकल रहे दो पुलिस जवानों ने व्यवस्था को संभाला और एक वाहन को पकड़कर घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया।
कुछ ही दूरी पर हुआ एक और हादसा
कुछ ही दूरी पर शाम ६ बजे बाद एक और हादसा घटित हो गया। सुईगांव थाना नलखेड़ा निवासी हरिसिंह (50) पिता भगवानसिंह, पत्नी प्रकाश कुंवर (४८) तथा रिश्तेदार गोपालसिंह के साथ बाइक से आगर से उपचार कराकर गांव की ओर जा रहे थे तभी सुसनेर की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एनएल ०१ एए ६८९० के चालक ने चपेट में ले लिया। प्रकाश कुंवर की मौके पर ही मौत हो गई। हरिसिंह व गोपाल घायल हो गए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मामला जांच में लिया है।

Ad Block is Banned