छात्रनेता और प्रभारी प्राचार्य में हुई नोकझोंक

नवीन कॉलेज में शुक्रवार को एक बार फिर हंगामा हो गया। इस बार छात्रनेता और प्रभारी प्राचार्य के बीच कहासुनी के बाद नोंकझोंक हो गई।

By: Gopal Bajpai

Published: 10 Feb 2018, 07:45 AM IST

शाजापुर. नवीन कॉलेज में शुक्रवार को एक बार फिर हंगामा हो गया। इस बार छात्रनेता और प्रभारी प्राचार्य के बीच कहासुनी के बाद नोंकझोंक हो गई। मामला बिगड़ता देख प्रभारी प्राचार्यने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कॉलेज स्टॉफ के साथ मिलकर छात्र नेताओं को समझाइश दी। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
नवीन कॉलेज में शुक्रवार को परीक्षा फार्म जमा किए जा रहे थे। इसके चलते यहां पर खासी भीड़ लगी हुई थी। व्यवस्था बनाने के लिए प्रभारी प्राचार्यडॉ. वीके शर्माने सभी छात्रों को लाइन में खड़ा कराया। इस दौरान छात्र नेता रेहान खान, प्रदीप रघुवंशी (कप्तान) सहित अन्य अपने परिचितों के फार्म जमा कराने के लिए लाइन में न लगते हुए कम्प्यूटर कक्ष में सीधे पहुंच गए। जब प्रभारी प्रचार्य डॉ. शर्मा को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने छात्र नेताओं को कम्प्यूटर कक्ष से बाहर निकलने को कहा। इस बात पर छात्र नेता और प्रभारी प्राचार्यके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद प्रभारी प्राचार्य अपने कक्ष में जाकर बैठ गए। कुछ देर बाद यहां पर छात्र नेताओं के साथ विद्यार्थी भी पहुंच गए और प्रभारी प्राचार्य के साथ बहस करने लगे।
हम छात्र हित के लिए करते है काम
प्राचार्य कक्ष में पहुंचे छात्र नेताओं ने कहा कि छात्र हित के लिए काम करने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता।इस पर प्रभारी प्राचार्यडॉ. शर्माने कहा कि जब सभी विद्यार्थी लाइन में लगकर फार्मजमा कर रहें है तो उन्हें भी फार्मलाइन में लगकर ही जमा करना चाहिए। कम्प्यूटर कक्ष में किसी को भी जाने की जरूरत नहीं है। इस दौरान जमकर नोंकझोंक शुरू हो गई। ऐसे में प्रभारी प्राचार्य ने इसकी हंगामे की सूचना लालघाटी पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद थाने से दो पुलिसकर्मी कॉलेज पहुंच गए। इसके बाद प्रभारी प्राचार्य सहित कॉलेज स्टॉफव पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया।
&कुछ छात्र नेता अपने परिचितों के परीक्षा फार्म जमा कराने के लिए जबरन कम्प्यूटर कक्ष में घुस गए थे उन्हें कम्प्यूटर कक्ष से बाहर निकाला तो वे बहस करने लगे। ऐसे में पुलिस को सूचना देकर बुलवाया। इसके बाद समझाइश देकर मामले को शांत कराया गया।
डॉ. वीके शर्मा, प्रभारी प्राचार्य, नवीन कॉलेज-शाजापुर

Gopal Bajpai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned