scriptनदी में पैर फिसला, डूबने से युवक की मौत | Foot slips in river youth dies due to drowning | Patrika News

नदी में पैर फिसला, डूबने से युवक की मौत

locationशाजापुरPublished: Aug 11, 2017 01:25:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

जिले के ग्राम तिंगजपुर में गुरुवार दोपहर नदी में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई।

patrika

He drowned,shajapur,river

शाजापुर. जिले के ग्राम तिंगजपुर में गुरुवार दोपहर नदी में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर सलसलाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


दोपहर करीब 12 बजे ग्राम तिंगजपुर निवासी धर्मेंद्र (25) पिता नारायण सिंह गांव के पास से गुजर रही कालीसिंध नदी पर नहाने के लिए गया था। यहां पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब 2 बजे जब नदी के पास से कुछ लोग गुजरे तो उन्होंने नदी में लाश उतराते देखी।
इस पर उन्होंने इसकी सूचना ग्राम के सरपंच मदनलाल मेवाड़ा को दी। सरपंच ने सलसलाई पुलिस को नदी में लाश होने की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद सलसलाई थाना प्रभारी रामस्वरूप शर्मा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। शव को नदी से निकालकर उसकी शिनाख्ती की गई। परिजनों के मुताबिक युवक को मिर्गी की बीमारी थी संभवतया नदी में नहाने के दौरान उसे दौरा पड़ा होगा और इसी वजह से वह डूब गया।

बेटी के घर जाने के लिए निकली थी मां, एक दिन बाद मिला शव
शाजापुर. जिले के ग्राम पिपलिया नौलाय से अपनी बेटी के घर चाचाखेड़ी जाने के लिए एक वृद्धा घर से पैदल निकली थी। उसका शव उसी के कुएं में तैरते हुए एक दिन बाद मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।

लालघाटी टीआई अर्जुनसिंह मुजाल्दे ने बताया कि ग्राम पिपलिया नौलाय निवासी उमराव बाई (75) पति सेवाजी मालवीय बुधवार को अपनी बेटी के घर जाने के लिए निकली थी। उसने यह जानकारी अपने घर में अपनी बहुओं को दी थी। वृद्धा ग्राम चाचाखेड़ी जाने के लिए अपने खेत के रास्ते से होते हुए निकली थी। जब वह रात तक अपनी बेटी के घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गुरुवार सुबह उसके परिजन उसे ढूंढते हुए अपने खेत की ओर पहुंचे। तो वृद्धा का शव कुएं में तैरता हुआ दिखाई दिया।
टीआई मुजाल्दे ने बताया कि महिला की एक चप्पल कुएं के पास पड़ी हुई थी। वहीं एक चप्पल कुएं में तैर रही थी। इससे लगता है कि पैर फिसलने से वो कुएं में गिर गई। डॉ. आरसी भाटी ने बताया कि घटना स्थल और शव के निरीक्षण के बाद प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो