जाना था शिव द्वार, पहुंच गए यमलोक

जाना था शिव द्वार, पहुंच गए यमलोक

Lalit Saxena | Publish: Aug, 13 2018 07:45:00 AM (IST) Shajapur, Madhya Pradesh, India

हाइवे पर नैनावद के पास हुआ हादसा, कार की टक्कर से कावड़ यात्री की मौत

शाजापुर. आगरा-बांबे राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैनावद घाटी के समीप रविवार को कार की टक्कर से एक कवाड़ यात्री की मौत हो गई। मामले में मक्सी पुलिस ने कार जब्त कर ली। इधर जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मक्सी पुलिस ने मामले में कार जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
शहर के काछीवाड़ा क्षेत्र में रहने वाले कैलाश (50) पिता दयाराम कुशवाह के छोटे भाई लक्ष्मीनारायण ने बताया कि उनके भाई कावड़ यात्रा में शामिल होकर उज्जैन जा रहे थे। वह यात्रा में सबसे पीछे चल रहे थे। दोपहर को जब वो नैनावद घाटी के पास पहुंचे तभी तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इससे वो गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। यहां से कैलाश को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां डॉक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया। मक्सी पुलिस ने मामले में कार जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
रंजिश में हुए विवाद को लेकर 10 में से 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार
गुलाना. सुंदरसी थाना अंतर्गत आने वाले तलेनी में गत दिनों दो पक्षों में रंजिश के चलते जमकर विवाद हो गया था। इस दौरान धारदार हथियार चले थे। विवाद में गंभीर घायल चरण सिंह की इंदौर ले जाते समय मौत हो गई थी। चरणसिंह गुर्जर खेत पर मवेशी चरा रहा था उसी दौरान पीछे से भगवान सिंह व 10 साथी ने हमला कर दिया था। सुंदरसी पुलिस ने मौका मुआयना कर 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
मामले में एसपी व एसडीओपी के निर्देश अनुसार टीम गठित की गई। पुलिस ने सात आरोपी को 302 के मामले में गिरफ्तार कर लिया। 4 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया था। तीन आरोपी की गिरफ्तारी रविवार को हुई। शेष को ढूंढने के लिए तलाश जारी है।
इनकी रही भूमिका
सीएस पावर, आरएस तोमर, कचरूलालमालवीय, आरक्षक हेमंतसिंह यादव, जितेंद्र यादव, वसीम खान की भूमिका रही।

Ad Block is Banned