scriptपत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या | Husband had murdered husband with wife | Patrika News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

locationशाजापुरPublished: Jan 10, 2019 12:59:19 am

Submitted by:

Gopal Bajpai

सलसलाई पुलिस ने 21 दिन में किया अंधे कत्ल का खुलासा

patrika

crime,police,wife,revealing,husband’s murder,shajapur,the lover,

शाजापुर/सलसलाई. सलसलाई पुलिस को थाना क्षेत्र में हुए एक अंधेकत्ल के खुलासे में सफलता मिली है। 19 दिसंबर को मोची खेड़ी के पास खेत पर मेहरबान पिता कचरूलाल का शव मिला था। इस मामले का खुलासा पुलिस ने 21 दिन में कर दिया। मेहरबान की हत्या पत्नी और उसके प्रेमी ने एक साथी के साथ मिलकर की थी। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
एएसपी गोपाल धाकड़ ने प्रेसवार्ता में बताया 19 दिसंबर को थाना सलसलाई पर सूचना आई की एक अज्ञात व्यक्ति का शव मोची खेड़ी तिंगजपुर के रास्ते पर नन्हे खां के खेत पर पड़ा है। सूचना की तस्दीक पर मृतक की पहचान मेहरबान पिता कचरूलाल बागरी निवासी सुनेरा हुई। हत्या की शंका होने पर पुलिस ने जांच शुरू की। इसके लिए बेरछा एसडीओपी के मार्गदर्शन में टीम गठित की। पुलिस ने बताया मेहरबान की पत्नी गीताबाई से गांव के ही मंसूर खां से अवैध संबंध थे, लेकिन गीताबाई के पति मेहरबानसिंह को मंसूर खां और गीताबाई का मिलना और बातें करना पसंद नहीं था। इसी के चलते मंसूर और गीता ने मेहरबान को रास्ते से हटाने लिए उसकी हत्या कर दी।
ये है पूरा घटनाक्रम
19 दिसंबर को मेहरबान बागरी के रिश्तेदारी में शादी थी, जिसकी जानकारी गीता ने मंसूर को दी और कहा मैं और मेरे पति शादी में जाएंगे। इस पर मंसूर ने गांव के ही शिव मालवीय को 1000 देकर कहा तुझे तेरी मोटरसाइकिल से मेहरबान को ओर उसकी पत्नी को छोडऩे जाना। पत्नी और उसके लड़के को वहीं छोड़कर मेहरबान को शराब पिलाकर वापस लेकर आ जाना है। मंसूर के बताए अनुसार शिव ने मेहरबान की पत्नी एवं बच्चे को तिंगजपुर के पास कालिसिंध नदी के पास छोड़ दिया एवं मेहरबान को शराब पिलाकर वापस लेकर आ गया। रास्ते में मेहरबान को मंसूर मिल गया, फिर इन्होंने रास्ते में खूब शराब पी और तीनों मोटरसाइकिल से मोचीखेड़ी जोड़ पर पहुंचे। यहां मंसूर और शिव ने मेहरबान का मुंह और नाक कपड़े से दबाकर हत्या कर दी। मृतक को बाइक पर बीच में बैठाकर रास्ते में खेत पर फेंक दिया। पुलिस ने विवेचन करते हुए शिवनारायण पिता मांगीलाल मालवीय (32), मंसूर पिता लतीफ खां (50) और मृतक की पत्नी गीताबाई पति मेहरबान (35) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी मुन्नी परिहार, उनि एचएन रूहेला, आर दिनेश दांगी, धनपाल, जितेंद्र, राधेश्याम का सहयोग रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो