scriptपति निकला हत्यारा : पत्नी को मारकर खुद पहुंचा थाने… | Husband murdered his wife in character doubt | Patrika News

पति निकला हत्यारा : पत्नी को मारकर खुद पहुंचा थाने…

locationशाजापुरPublished: Jun 13, 2019 01:31:20 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पारिवारिक विवाद के चलते मंगलवार को एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। सूचना मिलने पर सुंदरसी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी।

murder news

murder,court,crime,jail,death,police,Character doubt,illegal relations,

शाजापुर. पारिवारिक विवाद के चलते मंगलवार को एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। सूचना मिलने पर सुंदरसी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई थी। अब पुलिस ने हत्यारे पति को जेल भेजा है।

तीन साल से चल रहा था विवाद
सुंदरसी थानांतर्गत ग्राम निपानिया धाकड़ में मंगलवार दोपहर कमल प्रजापति निवासी निपानिया धाकड़ ने पत्नी संगीता को पारिवारिक विवाद के चलते धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल अधिकारी आरसी भाटी ने बताया कि जांच के बाद पति द्वारा पत्नी की हत्या किया जाना प्रतीत होता है। एसडीओपी त्रिलोकसिंह तोमर ने बताया कि पति द्वारा पत्नी की हत्या की गई है, आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकता है।

चरित्र शंका को लेकर कर दी हत्या
ग्रामीणों के मुताबिक कमल ने चरित्र शंका को लेकर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और हत्या के बाद खुद को थाने पहुंचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

patrika

कुल्हाड़ी से मारा, फिर दबाया गला…
पति और पत्नी के बीच तीन सालों से विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। सुंदरसी थानांतर्गत ग्राम निपानिया धाकड़ निवासी कमल प्रजापति ने अपनी पत्नी संगीता को चरित्र शंका के चलते चलते कुल्हाड़ी से वार कर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति कमल को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया। महिला के शव परीक्षण बुधवार को हुआ, जिसका उसके माईके वाले ले गए और अंतिम संस्कार किया।

दो युवकों से थे अवैध संबंध
सुंदरसी थाना टीआई आर कटारा के अनुसार पति-पत्नी के बीच तीन सालों से विवाद चल रहा था। कमल ने बताया कि उसकी पत्नी के दो युवकों से अवैध संबंध थे, इसी के चलते विवाद होता था, उस दिन मवेशी बांधने के बाड़े में भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

घटना के समय घर पर नहीं थे बच्चे
कमल के एक बेटा और बेटी भी है, जो घटना के दौरान घर में नहीं थे। कमल ने पत्नी को कुल्हाड़ी मार दी इसके बाद गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद कमल स्वयं पुलिस थाने जा पहुंचा और घटना बताई। पुलिस देर रात तक कमल से पूछताछ करती है। बुधवार को उसे कोर्टमें पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो