सांसद में दम है तो हमें गायब करके दिखाएं

सांसद में दम है तो हमें गायब करके दिखाएं

Gopal Bajpai | Publish: Apr, 17 2018 12:56:12 PM (IST) Shajapur, Madhya Pradesh, India

अभा कांग्रेस कमेटी सदस्य ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सांसद का जलाया पुतला

शाजापुर. शाजापुर-देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल के पोलायकलां में दिए विवादित बयान का कांग्रेस ने विरोध किया है। उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सांसद का पुतला लेकर प्रदर्शन किया।


सांसद ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जो हमारे पीएम व सीएम का अपमान करेगा, उसे हम दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं। बयान के बाद सोमवार शाम अभा कांग्रेस कमेटी सदस्य नरेश कप्तान के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और सांसद के चित्र वाले पुतले लेकर बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। कप्तान ने सांसद की चेतावनी स्वीकार करते हुए कहा कि हमने बस स्टैंड पर पीएम और सीएम का पुतला लेकर प्रदर्शन किया है, सांसद आएं और हमें गायब करके बताएं।


सांसद ऊंटवाल ने दी सफाई

सांसद ने बताया कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहती है। कांग्रेसी और उनके सहयोगी बयानों को पूरा सुने बिना पूरा समझे बिना तोड़-मरोड़ कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर सांसद ने कहा कि मैंने कभी किसी भी प्रकार की हिंसा का समर्थन नहीं किया।

सांसद के विवादित बयान के बाद भी कांग्रेस चुप क्यों?
पोलायकलां. भाजपा की किसान सम्मान यात्रा में सांसद के विवादित बयान से जहां राजनीति गर्मा गई है वहीं जिस नगर में सांसद मनोहर ऊंटवाल ने बयान दिया वहां कोई फर्क नहीं पड़ा। नगर में वैसे ही कांग्रेसी कम हैं। बावजूद विपक्ष की भूमिका नहीं निभाई जा रही है।


क्यों हो रही कांग्रेस कमजोर-आने वाला वर्ष चुनावी वर्ष होगा इसके बाद भी कांग्रेस विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रही है। कहीं ना कहीं तो कांग्रेस की कमजोरी जरूर है। कांग्रेस के कमजोर होने के भी कई कारण हैं जिनमे मुख्य रूप से शालाग्राम तोमर का इस नगर से होना और पूर्व विधायक गिरीराज मंडलोई का होना भी कांग्रेस के लिए कमजोरी है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष पवन राजकुमार ने बताया सीएम का शाजापुर में सम्मेलन था। इसमें भाजपा कार्यकर्ता व नेता गए थे, कल उन्हीं के सामने सांसद का पुतला फूंकेंगे।

 

Ad Block is Banned