scriptप्रभारी टीआई छत पर मना रहे थे पार्टी, तभी पड़ गई दबिश | In charge TI was celebrating party on the rooftop party, only then Da | Patrika News

प्रभारी टीआई छत पर मना रहे थे पार्टी, तभी पड़ गई दबिश

locationशाजापुरPublished: Jul 03, 2018 11:52:51 am

Submitted by:

Lalit Saxena

कालीसिंध से एसपी ने दबिश देकर एक महिला सहित दो आरोपियों को पकड़ा, 2 किलो से ज्यादा गांजा और 25 क्वार्टर शराब भी जब्त

patrika

sp,crime,ti,ganja,2 Arrest,

शाजापुर. कालीसिंध स्थित जिस घर पर एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने रविवार रात को दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा था उनसे कुल 2 किलो 150 ग्राम गांजा, 25 क्वार्टर देसी शराब और एक बीयर की बोतल जब्त की है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड की मांग की है। खास बात यह कि जिस घर से अवैध रूप से गांजे और शराब का कारोबार हो रहा था, उसकी छत पर प्रभारी टीआइ सहित चार पुलिसकर्मी शराब और मीट की पार्टी मना रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
एसपी चौहान ने कोतवाली थाने के बल के साथ कालीसिंध में स्थित जिस घर पर दबिश दी वो घर ग्राम देवला निवासी लालसिंह डोडिया (60) का है। इस घर में लालसिंह के साथ कलावति सोनी (57) लंबे समय से रहते हुए अवैध रूप से गांजा और शराब का कारोबार कर रहे थे। इसकी सूचना जब एसपी को मिली तो उन्होंने उक्त घर पर दबिश दी। पुलिस ने घर में से लालसिंह और कलावति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इनके पास से 2 किलो 150 ग्राम गांजा, 25 क्वार्टर देशी शराब और एक बीयर की बोतल भी जब्त की। बेरछा पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड की मांग की।
पार्टी मनाना पड़ गया महंगा
जिस दो मंजिला घर पर दबिश देने के लिए एसपी स्वयं बल लेकर पहुंचे उस घर के बाहर बेरछा पुलिस का वाहन खड़ा हुआ था। इसके बाद जब घर में दबिश देकर पड़ताल की तो घर की छत पर बेरछा थाने के चार पुलिसवाले शराब और मांस की पार्टी कर रहे थे। अचानक पुलिस और एसपी को देखकर चारों हक्के बक्के रह गए।
यहां पर पार्टी करने वालों में बेरछा थाने के प्रभारी टीआइ एसआइ एचएस सोलंकी, एएसआइ दिलीप भिलाला, प्रधान आरक्षक अजय भिड़े, वाहन चालक आरक्षक सोहन पटेल शामिल थे।
चारों पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
जिस घर से अवैध रूप से गांजे और शराब का कारोबार हो रहा था वहां बैठकर पार्टी करना चारों पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। इस मामले में एसपी चौहान ने सोमवार को चारों को निलंबित भी कर दिया। वहीं मामले की जांच भी की जा रही है। इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान बेरछा थाने पर कार्यवाहक के रूप में टीआइ राकेश नैन को भेजा है।
दो मंजिल से कूदा प्रधान आरक्षक
अचानक एसपी चौहान और दबिश टीम को देखकर पार्टी कर रहे प्रभारी टीआइ सोलंकी सहित सभी के होश उड़ गए। कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही यहां पार्टी कर रहे प्रधान आरक्षक अजय भिड़े ने भागने के चक्कर में दो मंजिला मकान की छत से लटककर कूदने का प्रयास किया। एसे में वो छत से नीचे पत्थरों पर गिर गया। जिससे उसे पीछ और पैर में गंभीर चोट आई। दबिश टीम उसे लेकर जिला अस्पताल आई। यहां पर पता चला की उसकी रीढ़ की हड्डी और पेर में गंभीर चोट है। ऐसे में उसे इलाज के लिए गंभीर हालत में इंदौर रैफर कर दिया गया। बेरछा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दबिश में अवैध रूप से गांजा और शराब विक्रय करने वाले एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। जिस घर पर कार्रवाई की वहां पर चार पुलिसकर्मी पार्टी कर रहे थे। इसके चलते चारों को निलंबित कर जांच की जा रही है।
शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी-शाजापुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो