script

छेड़छाड़ के मामले में कोर्ट ने दी इस आरोपी को यह सजा

locationशाजापुरPublished: Apr 04, 2019 01:01:03 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

राजीनामा पेश करने के बाद भी नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को विभिन्न धाराओं में 3-3 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा न्यायालय ने सुनाई।

patrika

court

शुजालपुर. राजीनामा पेश करने के बाद भी नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को विभिन्न धाराओं में 3-3 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा न्यायालय ने सुनाई। सजा द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश शुजालपुर ने आरोपी राजकुमार (२०) पिता दिनेश मालवीय निवासी ग्राम चाकरोद थाना कालापीपल को सुनाई है। साथ ही दो हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। मीडिया प्रभारी अजय शंकर एडीपीओ शाजापुर ने बताया 20/8/2018 को पीडि़ता स्कूल गई थी। दिन में 12 बजे तबीयत खराब होने पर टीचर ने उसे सरकारी अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया। वहां मम्मी-पापा भी आ गए थे। सुबह 5.30 बजे पीडि़ता बाथरूम गई तो वहां एक लड़का आया जिसकी मम्मी भी महिला वार्ड में भर्ती थी। उसने पीडि़ता से छेड़छाड़ की। वहां चिल्लाई तो वहां बोला आज तो बच गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर मम्मी और वार्ड के लोग आ गये जिन्हें देख लड़का भाग गया। लड़के की मम्मी से नाम पूछा तो राजकुमार होना बताया। पीडि़ता ने थाने जाकर घटना रिपोर्ट लिखाई। इस पर प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। दिनंाक 13/3/2019 को पीडि़ता के पालक ने राजीनामा प्रस्तुत किया गया, जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर अन्य धाराओं में राजीनामा निरस्त किया। और आरोपी को सजा सुनाई। पीडि़ता को अपील अवधि पश्चात जुर्माने की रकम 2000 रुपए प्रतिकर स्वरूप दिए जाने के आदेश दिए। शासन की ओर से पैरवी संजय मोरे अतिरिक्त जिला लोक अभियोजन शुजालपुर ने की।
पुलिस ने निकाला फ्लेग मार्च
शुजालपुर. पुलिस ने बुधवार की दोपहर को नगर में भारी बल के साथ फ्लैग मार्च किया। सिटी क्षेत्र में यह मार्च बस स्टैंड के समीप से प्रारंभ होकर सिटी क्षेत्र के प्रमुख मार्गों से गुजरा। मंडी में भी फोरलेन एमजी रोड, रोकडिय़ा हनुमान मंदिर, लोहिया मार्ग, दिगंबर जैन मंदिर रोड से फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस ने क्षेत्र के उगली, नरोला व टपका में भी मार्च निकाला। एसडीओपी शुजालपुर विजयशंकर द्विवेदी, सिटी थाना प्रभारी कुलवंत जोशी, मंडी थाना प्रभारी अरविंदसिंह तोमर सहित सीआरपीएफ बल व सिटी तथा मंडी थाना स्टाफ मौजूद रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो