शाजापुर में आधे घंटे अफरा-तफरी शराबी चालक ने राहगीरों को मारी टक्कर

शाजापुर में आधे घंटे अफरा-तफरी शराबी चालक ने राहगीरों को मारी टक्कर
shajapur drink car

Shajapur Desk | Publish: Jun, 24 2016 11:42:00 PM (IST) shajapur

नई सड़क पर एक कार ने आधा दर्जन लोगों को लिया चपेट में, एक अस्पताल में भर्ती

शाजापुर. नईसड़क पर शुक्रवार शाम 5.15 बजे तक सब सामान्य था। इसके बाद अचानक एक कार चालक ने अंधाधुंध गाड़ी चलाना शुरू की और महज 200 मीटर के दायरे में आधा दर्जन लोगों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार रुकी तो लोगों ने उसे घेर लिया। हालांकि यहां से गुजर रहे कोतवाली मोबाइल में सवार टीआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने तत्काल भीड़ को पीछे हटाया और कार चालक को थाने ले आए।
नई सड़क स्थित उपकार लॉज से लेकर बस स्टैंड के पास फव्वारा चौराहा तक के मार्ग पर शहर के रहने वाले आेजस्वी (20) पिता मनोज सक्सेना ने काले रंग की कार (एमपी 42 सी 1903) को शराब के नशे में चलाते हुए एक ऑटो रिक्शा, एक बाइक, एक साइकिल, पैदल राहगीर आदि को टक्कर मार दी। इस टक्कर से शहर के रहने वाले जावेद को हाथ और पैर में चोट आई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। वहीं अन्य किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। लोगों को टक्कर मारने के बाद जब कार फव्वारा चौराहा के समीप रुकी, तो बड़ी संख्या में लोगों ने कार को घेर लिया। इसके पहले लोग कार चालक का कुछ बिगाड़ पाते, यहां से गश्त पर निकला कोतवाली पुलिस का मोबाइल वाहन आकर रुक गया। गाड़ी से निकलकर कोतवाली टीआई राजेंद्र वर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने तत्काल स्थिति को संभाला और कार चालक को अपने साथ बैठाकर कोतवाली ले आए। टीआई वर्मा ने बताया कि कार चालक आेजस्वी सक्सेना ने जितने लोगों को टक्कर मारी। उसमें से ज्यादातर ने समझौता कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी ने भी थाने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned