script

अभी-अभी… बाइक दुर्घटना में दो की मौत, तीन गंभीर घायल

locationशाजापुरPublished: Dec 12, 2019 10:06:56 pm

Submitted by:

anees khan

रोजवास नाका के पास हुई दूर्घटना में दो की मौत दो घायल, किसोनी में हुई दुर्घटना में एक बाइक सवार घायल, तीनों गंभीर घायलों को किया इंदौर रैफर

Just now ... two killed, three seriously injured in bike accident

अभी-अभी… बाइक दुर्घटना में दो की मौत, तीन गंभीर घायल

शाजापुर.
गुरुवार देर शाम हाईवे पर रोजवास नाका के पास बाइक चालकों की दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हो गए। बेरछा के पास हुई बाइक दुर्घटना में भी एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात ८ बजे के लगभग नजामसिंह पिता कदमसिंह बेल पारदी निवासी उज्जैन और राजेंद्रसिंह पिता प्रकाशसिंह बेल पादरी निवासी जावर जिला सीहोर दोनों बाइक पर सवार होकर उज्जैन से राघबेल जा रहे थे। इसी दौरान कमल पिता लालू (२२) निवासी दिलोदरी और रामप्रसाद पिता मदन (२३) निवासी दिलोदरी दोनों बाइक पर सवार होकर ग्राम नैनावद से दिलोदरी जा रहे थे। रोजवास जोड़ के पास दोनों बाइक चालकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों बाइकों के चालक राजेंद्रसिंह और कमल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल रामप्रसाद और नजामसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर पड़े घायलों की सूचना रोजवास टोल पर दी गई। जहां से टोल नाके की एम्बुलेंस से घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल लाया गया। यहां मोबाइल से संपर्क करने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

बाइक सवार गंभीर घायल
इसी तरह शाम ७.३० बजे के लगभग बेरछा के पास किसोनी जोड़ पर एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसे गंभीर अवस्था में १०८ से जिला अस्पताल लाया गया, यहां से घायल को इंदौर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार सीहोर निवासी जुगल किशोर की बाइक के साथ घायल अवस्था में पड़ा था। सूचना मिलने पर डायल १०० आरक्षक कमल मालवीय व पायलेट देवीसिंह राजपूत घटना स्थल पहुंचकर घायल को उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल लेकर आए। घायल जुगलकिशोर बेरछा में निजी कृषि दवाई कंपनी में काम करता है। गंभीर घायलों को १०८ पायलेट राहुल येवले और ईएमटी रामसिंह मेवाड़ा इंदौर लेकर गए।

ट्रेंडिंग वीडियो