scriptजानिये कहां : जनप्रतिनिधियों व नेताओं को देंगे चुल्लू भर पानी | Know Where: To Representatives and Leaders Will give you plenty of wat | Patrika News

जानिये कहां : जनप्रतिनिधियों व नेताओं को देंगे चुल्लू भर पानी

locationशाजापुरPublished: Aug 10, 2018 10:12:53 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में सपाक्स समाजजन करेंगे प्रदर्शन

patrika

जनप्रतिनिधियों व नेताओं को देंगे चुल्लू भर पानी

शाजापुर.

सपाक्स समाज केंद्र सरकार के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ लाए गए नवीन संशोधित एट्रोसिटी एक्ट बिल के विरोध में 12 अगस्त को नगर में वाहन रैली निकालकर सभी दलों जनप्रतिनिधियों व पदधिकारियों को चुल्लू भर पानी देगा।

यह निर्णय सपाक्स समाज के जिला संयोजकों व सपाक्स के नोडल ऑफिसर्स की बैठक में लिया गया। बैठक में बताया गया कि 12 अगस्त को दोपहर 1.30 बजे सपाक्स जन स्थानीय बस स्टैंड के समीप स्थित मां राजराजेश्वरी माता मंदिर परिसर में एकत्रित होंगे। वाहन रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए बस स्टैंड पहुंचकर समाप्त होगी। सपाक्स समाज रैली मार्ग पर सभी दलों के सपाक्स वर्ग के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों को उनके निवास या कार्यालय जाकर चुल्लू भर पानी देगी। जिनके सांसद एट्रोसिटी एक्ट पर अपना मुंह नहीं खोल पाए। बैठक में निर्णय लिया गया कि सितंबर माह में सपाक्स समाज के प्रांतीय संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी के मुख्य आतिथ्य में सपाक्स समाज का वृहद जिला सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

करणी सेना ने किया वाहन रैली का समर्थन
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की जिलास्तरीय बैठक शुक्रवार को आदर्श कॉलोनी स्थित राजपूत छात्रावास में आयोजित हुई। बैठक में 16 सितंबर को उज्जैन में आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग को लेकर होने वाले प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम एवं जिला कार्यालय खोलने की रूपरेखा बनाई गई। प्रदेश सचिव अजीतसिंह डोडिया ने युवाओं को समाज के प्रति जागरुक होने के लिए आह्वान किया। साथ ही 12 अगस्त को शाजापुर में सपाक्स समाज की ओर से एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ निकाली जा रही वाहन रैली में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होने के लिए कहा। बैठक में भंवरसिंह कनाडिया, राजेंद्रसिंह नीनौर, विजेंद्रसिंह चौहान, राजेंद्र सिंह, यशवंत सिंह, भीम सिंह, भगवान सिंह, अर्जुन सिंह, राहुल सिंह, दीवान सिंह, देवेंद्र सिंह सहित समस्त पदाधिकारी एवं समस्त ग्रामों से समाजजन उपस्थित हुए। बैठक का संचालन जिला संयोजक डॉ. राजेंद्र सिंह ने किया तथा आभार महेंद्र सिंह ने माना। यह जानकारी सोनू बना ने दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो