scriptAccident News: छात्रों से भरी मैजिक पलटी, सात बच्चे घायल, मौके पर मची चीख-पुकार | Magic filled with students overturned, seven children injured, screams on spot | Patrika News
शाजापुर

Accident News: छात्रों से भरी मैजिक पलटी, सात बच्चे घायल, मौके पर मची चीख-पुकार

Shajapur Accident News: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जहां मैजिक पलटने से 7 बच्चे घायल हुए हैं। यह हादसा अकोदिया-शुजालपुर रोड हुआ है।

शाजापुरJul 06, 2024 / 06:10 pm

Himanshu Singh

shajapur accident news
MP Accident News: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जहां एक स्कूल वाहन पलटने से 7 बच्चे घायल हो गए हैं। सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में मैजिक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह हादसा अकोदिया-शुजालपुर रोड पर हुई है।

गोवंश को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा


यह मामला अकोदिया-शुजालपुर रोड का है। जहां गोवंश को बचाने के चक्कर में छात्रों से भरी मैजिक पलट गई। जिसके चलते वाहन में सवार छात्र-छात्राओं को चोटें आई है। बताया जा रहा है कि मैजिक में 17 बच्चे बैठे हुए थे। आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।
कब होगी पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी, खुद ही कर दिया ये बड़ा खुलासा


हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए और हंगामा मचाने लगे। जिसके बाद मौके पर एसडीओपी पिंटू कुमार बघेल पहुंचे और अकोदिया थाना प्रभारी से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने इस मामले के वैन ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज की है।

Hindi News/ Shajapur / Accident News: छात्रों से भरी मैजिक पलटी, सात बच्चे घायल, मौके पर मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो