scriptMother-in-law mother-in-law Daughter in law birthday will be celebrate | ये रिश्ता कुछ खास कहलाता है...शादी की तरह मनेगा सास-बहू का जन्मदिन | Patrika News

ये रिश्ता कुछ खास कहलाता है...शादी की तरह मनेगा सास-बहू का जन्मदिन

सास-बहू के प्रेम पर कविता भी छपवाई, प्रदेश के छह जिलों में निमंत्रण कार्ड भेजे, बग्गी में बैठाकर जुलूस निकलेगा।

शाजापुर

Published: January 05, 2022 05:49:13 pm

शाजापुर. अब तक आपने सास-बहू के बीच नोकझोंक के किस्से सुने और देखे होंगे। कई बार सास-बहू के विवाद इतने बढ़ जाते हैं कि बात कोर्ट कचहरी व थाने तक जाती है, लेकिन नागदा में ऐसा पहली बार होगा। जब जटिया परिवार में एक ही दिन सास-बहू का जन्मदिन मनेगा।

sas_bahu_1.png

5 जनवरी 1974 को जन्मी सुगनबाई का 47वां व 5 जनवरी 1996 को जन्मी बहू कविता जटिया का 26वां जन्मदिन की खुशी परिवार मनाएगा। एक विवाह समारोह की तरह मनने वाले जन्मदिन में नागदा के अलावा प्रदेश के छह जिलों से मेहमान आएंगे। जन्मदिन के लिए सास-बहू को बग्गी में बैठाकर जुलूस निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें: खिलाडियों के लिए Good News, सरकारी नौकरियों में स्पोर्ट्स कोटे पर बड़ा फैसला

सहभोज में 26 प्रकार के पकवान रखे गए हैं। परिवार के राहुल जटिया ने कहा कि आयोजन का उद्देश्य पारिवारिक एकता को बढ़ावा देना है, लेकिन सही मायने में इस आयोजन से सास-बहू को लेकर फैली गलत भ्रांतियां भी दूर होगी।

untitled.png

500 फोटोयुक्त कार्ड छपवाएं
गुरुवार को मनाए जाने वाले इस जन्मदिन में प्रदेश के छह जिलों से 500 मेहमानों को आमंत्रित किया है। बकायदा कार्ड भी छपवाएं गए है। कार्ड पर सास सुगनबाई व बहू कविता का फोटो व सास-बहू के प्रेम पर कविता भी छपवाई गई है। आयोजन के तहत शाम 4.30 बजे रतन्याखेड़ी रोड रामचंद्र नगर स्थित निज निवास से जुलूस निकलेगा। जो लगभग आधा किमी घूमकर आयोजन स्थल सूर्यमहल गार्डन पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें: शताब्दी-राजधानी का सफर भूल जाइए, अब दिल्ली मुंबई रूट पर दौड़ेगी सेमी हाईस्पीड ट्रेन

स्टेज प्रोग्राम होगा, गायक कलाकार भी आएंगे
शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम होगा। इसमें लगभग 500 लोग आमंत्रित है। जिसमें नागदा शहर के अलावा नीमच, इंदौर, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, जावरा, बड़नगर, क्षिप्रा, देवास आदि शहरों से मेहमान पहुंचेंगे। सहभोज में 26 प्रकार के पकवान होंगे। जिसमें मीठा, नमकीन सहित विभिन्न प्रकार के व्यंजन होंगे। रतलाम के गायक कलाकारों की टीम अपने सूरों के जादू से जन्मदिन की भव्यता बढ़ाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiCorona: गुजरात में कोरोना को मात दे चुके हैं 10 लाख से अधिक लोगकाशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.