scriptमाफी के काबिल नहीं आरोपी का गुनाह | Not guilty of forgiveness | Patrika News

माफी के काबिल नहीं आरोपी का गुनाह

locationशाजापुरPublished: Jun 30, 2018 09:51:30 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

मुस्लिम समाज ने की आरोपी के लिए फांसी की मांग

patrika

माफी के काबिल नहीं आरोपी का गुनाह

शाजापुर.
मंदसौर जिले में मासूम के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को लेकर हर जगह आक्रोश बढ़ता जा रहा है और सभी समाज के लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं ताकि कोई भी दोबारा ऐसी घिनौनी हरकत न कर सके। इसी कड़ी में शनिवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने भी कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। जिसमें आरोपी के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
कलेक्टर श्रीकांत बनोठ को सौंपे गए ज्ञापन में समाजजनों ने बताया कि हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। आरोपी का गुनाह कतई माफी के काबिल नहीं है। समाजजनों ने बताया कि इस अपराध में जो लोग भी शामिल है उन सभी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर एक माह के अंदर मामला प्रमाणित होने पर फंासी की सजा दी जाए, ताकि समाज के अंदर मासूम बच्चियों के साथ आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। समाजजनों ने बताया कि मुस्लिम समाज हर अपराध के अपराधियों की कड़ी सजा के तौर पर सजा की मांग हमेशा करते रहे हैं और इस घटना की भी समाजजन कड़े शब्दों में निंदा करता है। ऐसी दुख की घड़ी में हम पीडि़ता के परिवार के प्रति पूरी सहानुभूति व्यक्त करते हैं और मांग करते हैं कि आरोपी को फांसी से कम सजा न दी जाए। इस अवसर पर एडवोकेट मो. युनुस खान, मौजूद मोहम्मद, बन्ने भाई, आबिद बेग, अजहर, जुबेर सहित अन्य समाजजन उपस्थित थे।

हिन्दू महासभा ने भी जताया विरोध
मंदसौर में मासूम के साथ हुई घटना को लेकर शनिवार को अभा हिन्दू महासभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शनिवार को कलेक्टर श्रीकांत बनोठ से मिले और ज्ञापन सौंपकर आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। संगठन के जिलाध्यक्ष शुभम कंठिया ने बताया कि जिस तरह भोपाल में हुए गैंगरेप में 44 दिन में फैसला आया था ऐसे ही इस केस को भी फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाए और दुष्कर्मी को फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने यह भी मांग की कि पीडि़ता के परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दी जाए और पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई जाए। जिससे आरोपी पक्ष फरियादी पर दबाव न बना सके। ज्ञापन में संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पीडि़ता के ईलाज का खर्च भी शासन से उठाने की मांग की है। इस अवसर पर संजू गवली, आरपी पाटीदार, कृष्णा गवली, अभिषेक पाटीदार, विशाल देवतवाल आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो