scriptसादे कपड़ों में पहुंची पुलिस, फिर भी पहचान गए बदमाश और हो गए फरार | Police arrived in plain clothes, yet identified crooks and escaped | Patrika News
शाजापुर

सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस, फिर भी पहचान गए बदमाश और हो गए फरार

ट्रक कटिंग की फिराक में बैठे थे, पुलिस को देख हो गए फरार, सलसलाई-अकोदिया पुलिस ने किया पीछा

शाजापुरFeb 26, 2020 / 09:10 pm

Piyush bhawsar

Police arrived in plain clothes, yet identified crooks and escaped

सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस, फिर भी पहचान गए बदमाश और हो गए फरार

शाजापुर.

ट्रक कटिंग के लिए सडक़ पर ताक लगाए बैठे बदमाशों के मंसूबों पर उस समय पानी फिर गया जबकि बदमाशों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने कच्चा रास्ता पकड़ा और भागने लगे। दो थानों की पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाशों को पकडऩे में सफलता नहीं मिल पाई। हालांकि पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान हो चुकी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार घटना दोपहर करीब 1 बजे की है जब सारंगपुर-शुजालपुर मार्ग से कुछ लोग गुजर रहे थे तो उन्होंने संदिग्ध अवस्था में दो लोगों को सडक़ के किनारे बैठे देखा। ये बदमाश ट्रक कटिंग के लिए एक ट्रक पर चढ़े, लेकिन तभी एक वाहन के वहां आ जाने से वे ट्रक से कूद कर फिर कुछ दूर जाकर खड़े हो गए। शंका होने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर सलसलाई थाना प्रभारी एके शेषा सिविल ड्रेस में वहां पहुंचे। थाना प्रभारी ने पहचान लिया कि ये संदिग्ध कंजर हैं। उक्त बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस जैसे ही पहुंचने लगी तभी बदमाशों की नजर पुलिस पर पड़ गई। इसके चलते दोनों बदमाश बाइक लेकर भागने लगे। मामला अकोदिया थाने का होने पर सलसलाई टीआइ शेषा ने अकोदिया टीआइ पार्वती गौड़ को भी इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही अकोदिया टीआइ गौड़ भी पुलिस जवानों के साथ बदमाशों को पकडऩे के लिए निकल पड़ी। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कच्चे रास्ते से होकर बदमाश भागने में सफल हो गए।

पुलिस ने की डेरों की जांच
इस घटना के बाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के आसपास के कंजर डेरों पर पहुंचकर भी जांच की, लेकिन दोनों बदमाश नहीं मिले। सलसलाई टीआइ शेषा ने बताया कि हमने बदमाशों पहचान कर ली है। ज्यादा लंबे समय तक ये बदमाश खुले नहीं घूम सकेंगे। उन्होंने बताया कि कच्चे रास्ते से होकर ये लोग भागने में सफल हो गए हैं, लेकिन जल्द ही ये लोग पुलिस गिरफ्त में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो