scriptElection 2019 : video : टिपानिया ने चिरपरिचित अंदाज में लोकगीत गाया, राहुल ने बनाया वीडियो | Rahul Gandhi addressed the meeting in shujalpur | Patrika News

Election 2019 : video : टिपानिया ने चिरपरिचित अंदाज में लोकगीत गाया, राहुल ने बनाया वीडियो

locationशाजापुरPublished: May 11, 2019 03:16:26 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

राहुल गांधी की सभा से पहले मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया ने अपने चिरपरिचित अन्दाज में हाथ में वीणा लेकर लोकगीत की प्रस्तुति दी।

patrika

Kamal Nath,political parties,candidates,Rahul Gandhi,Youth voters,Lok Sabha Elections 2019,loksabha election 2019 madhya pradesh,

शाजापुर/शुजालपुर. राहुल गांधी की सभा से पहले मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया ने अपने चिरपरिचित अन्दाज में हाथ में वीणा लेकर लोकगीत की प्रस्तुति दी। लोकगीत सुनकर राहुल गांधी इतने भावुक हो गए कि उन्होंने मंच के आगे आकर मोबाइल से वीडियो बनाया और बाद में उसे ट्वीट भी किया।

दोपहर 12.35 बजे पहुंचे शुजालपुर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार दोपहर 12.35 बजे शाजापुर जिले की तहसील शुजालपुर पहुंचे। पचोर रोड स्थित कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतरा। कार्यक्रम स्थल पर वीआईपी गेट से अंदर जाने के लिए जद्दोजहद हुई। मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहे। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी संबोधित किया।

हमारी सरकार आएगी, तो कोई किसान कर्ज के कारण जेल नहीं जाएगा
राहुल गांधी ने मंच पर आने के बाद माइक थामा और कहा हमारी सरकार आएगी, तो कोई किसान आत्महत्या नहीं करेगा और न ही जेल जाएगा। हमने कर्जा माफी की बात कही, मोदी बोले पैसा कहां से आएगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कांग्रेस पार्टी झूठ बोल रही है, लेकिन हमने किसानों का कर्जा माफ करके दिया, यहां तक कि उनके परिवार के लोगों के दस्तखत भी हैं।

मंच पर आते ही मोदी पर बरसे
मोदी पर जमकर बरसना शुरू किया। उन्होंने कहा पांच साल पहले नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, लाइन याद है आपको…अच्छे दिन आएंगे। अब क्यों नहीं बोल रहे। पहले कहते थे युवाओं को रोजगार दिलाएंगे, अब क्यों नहीं बोल रहे, वो जुमला याद है नौजवानों को पकौड़े तलना चाहिए। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं के दिल में नफरत नहीं मिल सकती, मोदी जी के दिल में हमारे लिए नफरत भरी है। वे मेरे पिताजी के बारे में बोलते हैं, और मैं उनके गले लग जाता हूं, झप्पी देता हूं। नफरत मिटाइए, प्यार से काम कीजिए, आपका ही फायदा होगा।

विपक्ष चिल्लाता है, तो कभी उसकी भी सुन लेना चाहिए
पांच साल से मैं कह रहा हूं मोदी जी से, आप गलती करने जा रहे हैं, हिंदुस्तान बड़ा देश है, यहां बहुत सारे छोटे-बड़े दुकानदार हैं। आप बिना प्लानिंग के गब्बरङ्क्षसह टैक्स मत लगाइए। उन्होंने हमारी नहीं सुनी और 12 बजे रात को डिसिजन ले लिया, जीएसटी और नोटबंदी लागू हो गई। उन्होंने अनिल अंबानी की सुनी, विपक्ष चिल्लाता रहा, किसानों की नहीं सुनी। मैं कहता हूं, विपक्ष के लोग यदि कुछ कहते हैं, तो एक बार जरूर उनकी भी सुनना चाहिए, क्योंकि वे भी कभी-कभी सही बोलते हैं। 15 लाख हर बैंक अकाउंट में डालने की बात मोदी जी ने कही, मैंने कहा सही है, डालना चाहिए, अच्छा आइडिया है, लेकिन वे ऐसा कर न पाए, क्योंकि उनकी भावना वैसी नहीं थी, सिर्फ छलावा था। अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ किसने दिए, रफाल घोटाला किसने किया…नरेंद्र मोदी ने।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो