scriptपुलिस को देखकर बदमाश बोला ‘ये नकली है असली पुलिस बुलाओ’ | Seeing the police, the crook said 'this is fake, call the real police' | Patrika News

पुलिस को देखकर बदमाश बोला ‘ये नकली है असली पुलिस बुलाओ’

locationशाजापुरPublished: Dec 13, 2019 10:24:48 pm

Submitted by:

Piyush bhawsar

मोबाइल चुराते हुए पकड़ा, तो करने लगा दादागिरी, पुलिस ने मशक्कत के बाद वाहन में बैठाया तो फोड़ दिया गाड़ी का कांच

Seeing the police, the crook said 'this is fake, call the real police'

पुलिस को देखकर बदमाश बोला ‘ये नकली है असली पुलिस बुलाओ’

शाजापुर.

शहर के बीच से निकले एबी रोड पर शुक्रवार सुबह एक बदमाश ने बस से उतरे एक यात्री का मोबाइल चुरा लिया। हालांकि यात्री को तत्काल इसकी जानकारी लग गई और उसने शोर मचा दिया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने बदमाश को पकड़ा तो वो सभी से दादागिरी करने लगा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने खासी मशक्कत के बाद बदमाश को पुलिस वाहन के अंदर सीट पर लेटा दिया। तभी बदमाश ने अपने पैर से वाहन का कांच फोड़ दिया। कांच फूटने से आसपास खड़े कुछ लोगों को चोट भी लग गई। इसके बाद पुलिस उसे कोतवाली ले गई। बाद में पुलिस ने बदमाश से चाकू बरामद कर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े 6 बजे गैस गोदाम जाने वाले मार्ग के सामने स्थित निजी होटल के बाहर एक यात्री बस से कुछ यात्री उतरे। इसी दौरान यहां पर दमोह नाका भोपाल बाग जबलपुर निवासी विक्की (30) पिता राजकुमार सिंहल पहुंच गया। विक्की ने बस से उतरे एक यात्री के जेब से मोबाइल चुरा लिया, लेकिन यात्री को इसकी जानकारी लग गई। उसने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने विक्की को पकड़ लिया। विक्की को पकड़ते ही उसने सभी के सामने दादागिरी करना शुरू कर दी। ऐसे में लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद कोतवाली पुलिस के वाहन से पुलिसकर्मी यहां पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस बदमाश ने मोबाइल चुरा लिया और दादागिरी कर रहा है। जब पुलिसकर्मी उसे पकडक़र वाहन में बैठाने लगे तो विक्की वाहन में नहीं बैठने के लिए जोर लगाने लगा। जोर-जोर से चिल्लाते हुए बदमाश कहने लगा कि ये नकली पुलिस है असली पुलिस को बुलाओ। इस पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जोर आजमाइश करके विक्की को मशक्कत के बाद पुलिस मोबाइल वाहन का दरवाजा खोलकर वाहन के बीच वाली सीट पर लेटा दिया और दरवाजे लगा दिए।

लात मारकर तोड़ दिया कांच
सीट पर लेटाकर दरवाजा बंद करने के बाद भी विक्की ने हरकत बंद नहीं की और लात मारकर पुलिस वाहन के दरवाजे का कांच फोड़ दिया। कांच फूटने से कांच के टूकड़े उछलकर आसपास खड़े लोगों को भी लगे। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। इसके बाद सभी पुलिसकर्मी बदमाश विक्की को लेकर कोतवाली चले गए। मामले में कोतवाली पुलिस ने विक्की से चाकू बरामद करते हुए उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो